एडवांस्ड सर्च

हार्दिक पंड्या ने बताया- 'कॉफी विद करण' में कैसे हुई थी गड़बड़

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं. एक तो उन्होंने हाल ही में सर्बियाई गर्लफ्रेंड नताशा से सगाई कर सनसनी फैला दी, और अब टीवी शो में दिए विवादित बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 January 2020
हार्दिक पंड्या ने बताया- 'कॉफी विद करण' में कैसे हुई थी गड़बड़ हार्दिक पंड्या-केएल राहुल (फाइल फोेटो)

  • 'इंडिया टुडे इंस्पिरेशन' के एपिसोड में हार्दिक पंड्या
  • पिछले साल टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं. एक तो उन्होंने हाल ही में सर्बियाई गर्लफ्रेंड नताशा से सगाई कर सनसनी फैला दी, और अब उस टीवी शो पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. जिस शो के दौरान महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी वजह से उन्हें पिछले साल न सिर्फ टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, बल्कि उनकी खूब किरकिरी हुई थी.

26 साल के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 'इंडिया टुडे इंस्पिरेशन' के एपिसोड में कहा कि इंटरव्यू (कॉफी विद करण) के दौरान चीजें उनके नियंत्रण में नहीं थीं. उस टीवी शो में पंड्या के साथ केएल राहुल भी थे. महिलाओं पर दिए गए विवादित बयान के कारण दोनों को बीसीसीआई से निलंबन झेलना पड़ा था.

हार्दिक पंड्या ने सफाई देते हुए कहा, 'एक क्रिकेटर के तौर पर हमें नहीं पता था कि उस शो में क्या होने जा रहा है. गेंद मेरे पाले में नहीं थी, यह किसी ओर के पाले में थी. वह एक ऐसी असुरक्षित स्थिति थी, जिसमें हमें नहीं होना चाहिए था.'

उस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही सीरीज से पांड्या और राहुल को वापस बुला लिया गया था और उनके कप्तान विराट कोहली ने भी शो में उनकी टिप्पणियों के बारे में खुलकर आलोचना की थी. दोनों आखिरकार वापस आए और बीसीसीआई की जांच समिति से माफी मांगी.

राहुल फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेल रहे हैं. वहीं, पंड्या पीठ की चोट से उबर रहे हैं. पंड्या पिछले साल सितंबर से नहीं खेले हैं, लेकिन अगले महीने न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में चुने जाने के बाद उनकी वापसी की उम्मीद जगी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay