एडवांस्ड सर्च

अशोक डिंडा बाल-बाल बचे, अपनी ही बॉल पर कैच लपकते हुए सिर में लगी चोट

Bengal pace spearhead Ashok Dinda. बंगाल क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया कि एहतियात के तौर पर अशोक डिंडा का स्कैन कराया गया है. उन्हें आराम की सलाह दी गई है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]कोलकाता, 11 February 2019
अशोक डिंडा बाल-बाल बचे, अपनी ही बॉल पर कैच लपकते हुए सिर में लगी चोट Bengal pace spearhead Ashok Dinda

बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को ईडन गार्डंस में सोमवार को टी-20 अभ्यास मैच के दौरान अपनी ही गेंद पर कैच लपकने के प्रयास में माथे पर चोट लग गई. डिंडा टीम कंसल्टेंट वीवीएस लक्ष्मण के मार्गदर्शन में बंगाल टीम के साथ अभ्यास कर रहे थे.

यह घटना उस समय हुई जब बल्लेबाज वीरेंद्र विवेक सिंह ने स्ट्रेट ड्राइव लगाया और डिंडा ने कैच लपकने की कोशिश की. गेंद उनके हाथ से छूटकर माथे पर जा लगी. चोट लगने के बाद वह क्रीज पर ही अपना सिर पकड़कर गिर पड़े. टीम के साथी उनकी मदद के लिए दौड़े. बाद में मेडिकल टीम भी मैदान में जा पहुंची.

बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) के एक अधिकारी ने बताया ,‘डिंडा ने ड्रेसिंग रूम में लौटने से पहले ओवर पूरा किया. एहतियात के तौर पर उनका स्कैन कराया गया है.'

क्रिकेट संघ ने कहा, 'चिंता की कोई बात नहीं है, लेकिन उन्हें दो दिनों तक आराम की सलाह दी गई है.’ बंगाल की टीम मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में 21 फरवरी को कटक में मिजोरम के खिलाफ पहला मैच खेलेगी.

34 साल के डिंडा ने बंगाल की ओर से खेलते हुए पिछले पांच फर्स्ट क्लास क्रिकेट मुकाबलों में 20 विकेट निकाले हैं. अब तक 115 फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच खेल चुके डिंडा ने 28.35 की औसत से 417 विकेट चटकाए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay