एडवांस्ड सर्च

Advertisement

डैनी वायट के साथ इंग्लैंड में लंच पर दिखे अर्जुन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन भारत की अंडर-19 टीम के श्रीलंका दौरे में सुर्खियों में रहे. पिछले महीने चार दिवसीय यूथ टेस्ट सीरीज के दौरान उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मैच में पदार्पण किया है.
डैनी वायट के साथ इंग्लैंड में लंच पर दिखे अर्जुन तेंदुलकर डैनी वायट और अर्जुन तेंदुलकर (सोशल मीडिया से)
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]नई दिल्ली, 07 August 2018

अर्जुन तेंदुलकर श्रीलंका में इंडिया अंडर-19 टीम के साथ दो चार दिवसीय टेस्ट मैच खेलने के बाद अब इंग्लैंड में हैं. उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डैनी (डैनिएल) वायट से मुलाकात की और उनके साथ लंच वाली तस्वीर साझा की.

अर्जुन ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले यूथ टेस्ट के पहले दिन अपने दूसरे ही ओवर में विकेट के लेकर सभी को प्रभावित किया. हालांकि वह सीरीज में वैसी सफलता हासिल नहीं कर पाए, जैसी उम्मीद की जा रही थी. वह बल्ले से भी कुछ नहीं कर पाए. दो मैचों में सिर्फ तीन विकेट के अलावा उन्होंने 0 और 14 रनों की दो पारियां खेलीं.

ये भी पढ़ें- कोहली से शादी करना चाहती थी ये इंग्लिश क्रिकेटर, मिला था ऐसा जवाब

अर्जुन तेंदुलकर की इंस्टाग्राम स्टोरी-

अर्जुन को यूथ टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज में नहीं चुना गया था. इस बीच वह इंग्लैंड में छुट्टी बिता रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डैनी वायट के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर की है, जिसमें दोनों लंच टेबल पर देखे जा सकते हैं.

दूसरी तरफ, 27 साल की वायट सुपर लीग टी -20 टूर्नामेंट- KSL में खेल रही हैं. सदर्न वायपर्स की ओर से खेलते हुए वह 6 पारियों में 94 रन ही बना पाई हैं. यह वही हैं, जिन्होंने कभी ट्वीट कर विराट कोहली को प्रपोज किया था कि आप मुझसे शादी कर लो. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर वह ट्रोल हो गई थीं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay