एडवांस्ड सर्च

AUS कैप्टन एरॉन फिंच बोले- भारत में गलती हुई तो गए काम से

Finch will lead Australia in the upcoming limited overs series in India starting February 24. इस सीरीज को विश्व कप की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम को दो टी-20 इंटरनेशनल के बाद पांच वनडे मैच खेलने हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विश्व मोहन मिश्र]सिडनी, 18 February 2019
AUS कैप्टन एरॉन फिंच बोले- भारत में गलती हुई तो गए काम से 'They (India) are the best side in one-day cricket in their own conditions'

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सीमित ओवर प्रारूप के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा कि भारत जैसी दमदार टीम के खिलाफ उनके घर में खेलने के लिए आत्मविश्वास के साथ सतर्कता की जरूरत है. ऑस्ट्रेलियाई टीम को 24 फरवरी से सीमित ओवरों की द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज के लिए भारत का दौरा करना है.

इस सीरीज को विश्व कप की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है, जहां टीम को दो टी-20 इंटरनेशनल के बाद पांच वनडे मैच खेलने हैं. फिंच की कप्तानी में मेलबर्न रेनेगेड्स ने रविवार को मेलबर्न स्टार्स को 13 रनों से हरा कर ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टी-20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (बीबीएल) का खिताब जीता.

उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ उन्हें बीबीएल में मिली जीत के ‘जोश’ की जरूरत नहीं. उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट से कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि जब आप ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ दौरे पर जाते हैं, खास कर भारत दौरे पर तब आपको किसी अलग तरह के ‘जोश’ की जरूरत होती है.

इस सलामी बल्लेबाज ने कहा, ‘अगर आपने थोड़ी भी लापरवाही की, तो इससे आपको नुकसान हो सकता है. वे घरेलू परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम है. मुझे लगता है भारत के खिलाफ आपको पूरे आत्मविश्वास और स्पष्ट खेल योजना के साथ खेलना होगा.’

फिंच के लिए यह सत्र काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा, जहां उन्हें विश्व कप से पहले वनडे टीम का कप्तान बनाया गया. उन्होंने टेस्ट में भी पदार्पण किया, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण वह टीम से बाहर हो गए. वह छोटे प्रारूप में भी पहले की तरह आक्रामक नहीं दिखे. बीबीएल फाइनल में वह 13 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay