एडवांस्ड सर्च

कुंबले ने कहा- हमें आक्रामकता पर लगाम लगाने की जरूरत नहीं

टीम इंडिया के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने मंगलवार को कहा कि उनके खिलाड़ियों को आस्ट्रेलिया के साथ शुक्रवार को रांची होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी आक्रामकता को कम करने की जरूरत नहीं है.

Advertisement
aajtak.in
विश्व मोहन मिश्र रांची, 14 March 2017
कुंबले ने कहा- हमें आक्रामकता पर लगाम लगाने की जरूरत नहीं विराट कोहली और अनिल कुंबले

टीम इंडिया के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने मंगलवार को कहा कि उनके खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के साथ शुक्रवार को रांची होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी आक्रामकता को कम करने की जरूरत नहीं है. मैं नहीं चाहता कि हमारे खिलाड़ी अपने स्वाभाविक व्यवहार के साथ कोई समझौता करें. मैं समझता हूं कि हमें अपनी आक्रामकता पर अधिक लगाम लगाने की जरूरत नहीं है. हर खिलाड़ी मैच को अपनी तरह से लेता है और मैं चाहूंगा कि यह क्रम जारी रहे.

बंगलुरु टेस्ट मैच के दौरान मैदान के अंदर और बाहर खिलाड़ियों के व्यवहार को लेकर कई घटनाएं हुई थीं. मैदान के अंदर जहां छींटाकशी का दौर जारी था वहीं मैदान के बाहर आरोप-प्रत्यारोप जारी रहा. हालांकि कुंबले ने कहा कि उनके साथी अपनी जिम्मेदारियों को समझते हैं और इसी कारण वे जरूरत से अधिक किसी घटना को तूल देने में विश्वास नहीं रखते.

कुंबले बोले- यह एक महान खेल है इस नाते हम अपनी जिम्मेदारियों को समझते हैं और इस खेल की रक्षा हमारी जिम्मेदारी है. कुंबले ने कहा कि डीआरएस और पिच को लेकर बातें किसी भी लिहाज से उनके खिलाड़ियों का ध्यान भंग नहीं करेंगी.

चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. भारत ने बंगलुरु में जीत के साथ बराबरी की थी जबकि ऑस्ट्रेलिया ने पुणे में शानदार जीत के साथ बढ़त बनाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay