एडवांस्ड सर्च

अमिताभ बच्चन ने संभाली कमेंट्री और जीत गई टीम इंडिया!

यह एक सुखद संयोग ही है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने वर्ल्डकप में कमेंट्री संभाली और दूसरी तरफ टीम इंडिया ने पाकिस्तान को करारी श‍िकस्त दे दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtk.in [Edited By: अमरेश सौरभ]मुंबई, 16 February 2015
अमिताभ बच्चन ने संभाली कमेंट्री और जीत गई टीम इंडिया! अमिताभ बच्चन

यह एक सुखद संयोग ही है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने वर्ल्डकप क्रिकेट में कमेंट्री संभाली और दूसरी तरफ टीम इंडिया ने पाकिस्तान को करारी श‍िकस्त दे दी. पाक के खिलाफ भारत की जीत का 'सिक्सर'

बिग बी ने कहा कि वर्ल्डकप में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच के दौरान कपिलदेव और राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ कमेंट्री करने का अनुभव शानदार रहा. अम‍िताभ ने कहा कि वे इससे खुद को बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

अमिताभ ने अपनी ताजातरीन फिल्म 'शमिताभ' के निर्माताओं और स्टार स्पोर्ट्स के बीच हुए समझौते के तहत कमेंट्री की कमान संभाली. 'शमिताभ' 6 फरवरी को रिलीज हुई.

भारत के टॉस जीतने और बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद अमिताभ ने पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी आकाश चोपड़ा और पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर के साथ कमेंट्री की शुरुआत की. कमेंट्री के दौरान 72 वर्षीय अमिताभ ने क्रिकेट के बारे में अपनी कुछ बारीक जानकारियों को साझा कर सुनने वालों को चकित कर दिया. इसके बाद ट्विटर पर भी अमिताभ ने अपने अनुभव साझा किए.

अमिताभ ने ट्वीट किया, 'भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए कमेंट्री का काम पूरा हुआ. दिग्गज खिलाड़ियों जैसे कपिल, राहुल, शोएब आदि के साथ कमेंट्री करना कमाल का अनुभव रहा. मैंने भारत के लिए 300 रनों की उम्मीद की थी और यह सही रहा.'

भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को 76 रनों से हरा दिया. भारत द्वारा दिए गए 301 रनों के लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तानी टीम 224 रनों पर ऑल आउट हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay