एडवांस्ड सर्च

BB 13: खत्म हुआ इन कंटेस्टेंट्स का सफर, फर्स्ट एलिमिनेशन में हुए बेघर!

सलमान खान का शो बिग बॉस 13 शुरुआत से ही कई वजहों से टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. एलिमिनेशन की बात करें तो इस हफ्ते किन्हीं दो लड़कियों का सफर बिग बॉस 13 के घर में खत्म होने वाला है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 October 2019
BB 13: खत्म हुआ इन कंटेस्टेंट्स का सफर, फर्स्ट एलिमिनेशन में हुए बेघर! सलमान खान

सलमान खान का शो बिग बॉस 13 शुरुआत से ही कई वजहों से टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच चल रहे लड़ाई-झगड़े और रोमांस ऑडियंस को एंटरटेनिंग लग रहे हैं. एलिमिनेशन की बात करें तो इस हफ्ते किन्हीं दो लड़कियों का सफर बिग बॉस 13 के घर में खत्म होने वाला है. सलमान खान ने शुक्रवार के एपिसोड के बाद आए प्रोमो में ऑडियंस को बताया कि इस बार डबल एलिमिनेशन होगा.

बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लड़कियां नॉमिनेट हुई हैं. इनमें रश्मि देसाई, कोयना मित्रा, शहनाज गिल गौर और दलजीत कौर शामिल हैं. फैन्स ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि सबसे पहले बिग बॉस के घर से कौन बाहर निकलेगा.

बिग बॉस के पहले एलिमिनेशन में किन कंटेस्टेंट्स का सफर होगा खत्म?

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 13 से सबसे पहले दलजीत कौर एलिमिनेट होंगी. रिपोर्ट की मानें तो दलजीत को सबसे कम वोट्स मिले हैं, जिसके चलते उन्हें शो से एलिमिनेट कर दिया गया है. वहीं, घर से बेघर होने के लिए दूसरी कंटेस्टेंट कोयना मित्रा का नाम सामने आ रहा है.

View this post on Instagram

Me while dreaming if I can get “Gud Vaali” chai in Big Boss House .. . . Outfit by @privatelives . @colorstv @viacom18 @endemolshineind @voot @coconuttalent @teamgolecha . #Daljeetkaur #DalljietinBB13 #deepafamily #perfectmother #kaurdalljiet #dalljietians #Dalljietkaurfanspage #dalljietkaurpaintings #dalljietkaurbiggboss13 #Dalljietkaurlove #Televisionkirani #Punjabikudi #Teamdalljietkaur #multitaskingmommy #Biggboss #biggboss13 #guddantumsenahopayega #salmankhan

A post shared by Dalljiet Kaur (@kaurdalljiet) on

दजलीत और कोयना की जर्नी से खुश है ऑडियंस-

दलजीत और कोयना की जर्नी की बात करें तो ऑडियंस ने दोनों को शो में काफी पसंद किया है. एक और जहां दजतीत का सॉफ्ट और कूल बिहेवियर दर्शकों को खूब भाया है, तो वहीं दूसरी और कोयना मित्रा के स्ट्रेट फॉर्वर्ड नेचर की भी फैन्स ने काफी सराहना की है. लेकिन रश्मि और शहनाज के मुकाबले दलजीत और कोयना को कम वोट्स मिलने की वजह से शो से एलिमिनेट होना पड़ा है.

View this post on Instagram

I request you all please support #koenamitra #bigboss13 #bollywood #mumbai #actress #model

A post shared by Team Koena Mitra (@koenaofficial) on

क्यों हुआ डबल एलिमिनेशन?

डबल एलिमिनेशन की एक वजह ये है कि शो के पहले हफ्ते में किसी को भी से बेघर नहीं किया गया था. सभी कंटेस्टेंट्स को खुद की पर्सेनालिटी को ऑडियंस के सामने रखने का एक मौका दिया गया था. इसलिए दूसरे हफ्ते होने जा रहे है बिग बॉस के पहले नॉमिनेशन में दो लोगों को घर से बेघर किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay