Sahitya AajTak
Sahitya AajTak

साहित्य आजतक: मैथिली ठाकुर की आवाज पर झूमे दर्शक

साहित्य आजतक के मंच पर मशहूर गायिका मैथिली ठाकुर ने कई गाने गाए और उनकी आवाज पर दर्शक भी खुद को नहीं रोक पाए और वो झूम उठे.

Advertisement
aajtak.in
मोहित पारीक नई दिल्ली, 19 November 2018
साहित्य आजतक: मैथिली ठाकुर की आवाज पर झूमे दर्शक मैथिली ठाकुर

साहित्य आजतक के मंच पर किताबों की बातों के साथ संगीत की धुन सुनी गई. सेशन सुरीली बिटिया में मशहूर बाल गायिका मैथिली ठाकुर ने हिस्सा लिया. इस दौरान भजन गाने के लिए मशहूर मैथिली ने भजनों के साथ फिल्मी गाने भी गाए और उन्होंने अपनी गायकी से समां बांध दिया. मैथिली के साथ उनके दोनों भाई भी मौजूद थे.

उनके गानों को सुनकर दर्शक भी झूमने लगे. इस दौरान मैथिली ने अपने रियाज और निजी जिंदगी को लेकर कई बातें भी की. साथ ही दर्शकों की डिमांड पर कई गानें भी गाए. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो हर रोज पढ़ाई करने के बाद के समय में सिर्फ रियाज करती हैं. इस दौरान उन्होंने मैथिली, भोजपुरी, हिंदी, ठुमरी गाने गाए.

दिवाली पर अन्नू कपूर ने लोगों को भेजा था ये दिलचस्प मैसेज, पढ़ें

बता दें कि मैथिली ठाकुर ने राइजिंग स्टार रनर-अप का खिताब जीता और राष्ट्रीय स्तर के कई सिंगिंग शो का हिस्सा रही हैं. इंडियन आइडियल जूनियर-2015, सारेगामापा में भी उनकी प्रतिभा का जौहर दिखा था. मैथिली की आवाज में 'या रब्बा' नाम का म्यूजिक एल्बम हिट हो चुका है.

हरप्रीत सिंह ने कबीर, बुल्लेशाह की रचना से बांधा समां

'साहित्य आजतक' का यह कार्यक्रम फ्री है, पर इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराना आवश्यक है. इसके लिए आप 'आजतक' और हमारी दूसरी सहयोगी वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर जाकर या फिर 7836993366 नंबर पर मिस्ड कॉल करना भर होगा, और आपका पंजीकरण हो जाएगा. तो आइए साहित्य के इस महाकुंभ में, हम आपके स्वागत के लिए तैयार हैं.

To License Sahitya Aaj Tak Images & Videos visit www.indiacontent.in or contact syndicationsteam@intoday.com

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay