एडवांस्ड सर्च

माफिया: ZEE5 की नयी थ्रिलर सीरीज है इस वीकेंड की बिंज-वॉच

IMPACT FEATURE

6 पुराने दोस्त कॉलेज ख़त्म होने के 5 साल बाद एक रीयूनियन पार्टी प्लान करते हैं. उनमें से एक दोस्त की शादी होने वाली है और इसी ख़ुशी में सब सालों बाद एक दूसरे से मिलते हैं. इस रीयूनियन के लिए वो मधुपुर के घने जंगलों के बीचों-बीच बने एक आलीशान बंगले को चुनते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 July 2020
माफिया: ZEE5 की नयी थ्रिलर सीरीज है इस वीकेंड की बिंज-वॉच नमित दास

ZEE5 की नयी साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज़ 'माफिया' का नाम सुन कर लगता है जैसे ये अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टर्स की कहानी है. लेकिन आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल भी नहीं है. माफिया एक बहुचर्चित खेल है जो अक्सर पार्टियों और अन्य महफिलों में खेला जाता है. जो लोग इस खेल से वाक़िफ़ हैं, वो आपको बताएंगे कि ये अपने आप में एक अनूठा खेल है. इसमें रहस्य, चालाकी, छल, मर्डर और वो सब कुछ है जो आपको अपनी साँसें रोकने पर मजबूर कर देता है. इस गेम में अगर आपको ज़िंदा रहना है तो आपको वक़्त रहते क़ातिल की पहचान करनी होगी. और अगर ज़रा भी देर हुई, तो आप बन जाएंगे क़ातिल के अगले शिकार.

इस खेल की तरह ZEE5 कि नयी सीरीज़ 'माफिया' में भी रहस्य कूट-कूट कर भरा है. इसकी कहानी लगातार आपसे दो कदम आगे चलती है और आपको बार-बार ये सोचने पर मजबूर करती है कि आखिर क़ातिल है कौन.

6 पुराने दोस्त कॉलेज ख़त्म होने के 5 साल बाद एक रीयूनियन पार्टी प्लान करते हैं. उनमें से एक दोस्त की शादी होने वाली है और इसी ख़ुशी में सब सालों बाद एक दूसरे से मिलते हैं. इस रीयूनियन के लिए वो मधुपुर के घने जंगलों के बीचों-बीच बने एक आलीशान बंगले को चुनते हैं. इस जगह से उनका पुराना रिश्ता है क्यूंकि वो अपने कॉलेज के दिनों में भी अक्सर वहां जाया करते थे.

लेकिन उनके बीच के रिश्ते अब पहले जैसे नहीं रहे. वो दोस्त जो कभी एक दिन भी एक दूसरे से अलग नहीं रह पाते थे, वो आज सालों बाद मिल कर भी जैसे खुश नहीं हैं. उनके बीच की असहजता ये बताती है कि कुछ तो गड़बड़ ज़रूर है. ये असहजता जल्दी ही बहस, गाली-गलौज और लड़ाइयों में बदल जाती है. आखिर सालों पहले इस बंगले में ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से जिगरी दोस्तों के दिलों में एक दूसरे के लिए इतनी कड़वाहट भर गयी?

एसके मूवीज द्वारा निर्मित इस शो का निर्देशन किया है बिसरा दासगुप्ता ने, और मुख्य किरदारों को निभाया है नामित दास (वेक अप सिड, सुई धागा), तन्मय धनानिया (ब्राह्मण नमन), ईशा एम साहा (प्रजापति बिस्कुट), आनिंदिता बोस (पाताल लोक), और मधुरिमा रॉय (क्रिमिनल जस्टिस) ने. हर कलाकार ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. अगर बात करें केरेक्टर्स की, तो सभी केरेक्टर्स अपने आप में काफी गहराई लिए हुए हैं, सभी अपने अंदर कुछ ना कुछ राज़ लिए बैठे हैं. क्या वो इस ज़िन्दगी-मौत के खेल में जीत पाएंगे? ये तो आप शो देख कर ही जान पाएंगे.

पिछले दो सालों में ZEE5 ने एक से बढ़ कर एक थ्रिलर शो रिलीज़ किये हैं. इस साल भी उनके शो 'काली 2' और 'लालबाज़ार' को काफी पसंद किया गया है. 'माफिया' भी एक ऐसा ही शो है जिसे देख कर आप दांतों तले उँगलियाँ दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. अगर आप साइकोलॉजिकल थ्रिलर्स के शौक़ीन हैं तो इस वीकेंड ही इसे बिंज-वाच कर डालिये. 'माफिया' के सारे एपिसोड अब आप ZEE5 पर देख सकते हैं. देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.

'माफिया' के सारे एपिसोड अब आप ZEE5 पर देख सकते हैं. देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay