Sahitya AajTak
Sahitya AajTak

लॉकडाउन में सबको मिले दो वक्त की रोटी, इस बात का रखा पूरा ख्याल, बोले हंसराज

e-Sahitya Aaj Tak 2020: हंसराज हंस ने बताया कि वे मुश्किल की घड़ी में लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा जब लॉकडाउन अनाउंस हुआ तो बहुत से लोगों को खाने के लाले पड़ गए. मैंने खुद गरीबी देखी है. मुझे पता है गरीबी क्या है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 May 2020
लॉकडाउन में सबको मिले दो वक्त की रोटी, इस बात का रखा पूरा ख्याल, बोले हंसराज e-Sahitya Aaj Tak 2020: हंसराज हंस

e-साहित्य आजतक कार्यक्रम में सांसद और सिंगर हंसराज हंस ने अपने सुरीले गीतों के जरिए कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया. हंसराज हंस ने दुआ मांगी कि जल्द ही भारत से ही कोरोना वायरस के लिए वैक्सीन बनकर सामने आए.

लॉकडाउन में लोगों की मदद कर रहे हंसराज हंस
हंसराज हंस ने बताया कि वे मुश्किल की घड़ी में लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा- जब लॉकडाउन अनाउंस हुआ तो बहुत से लोगों को खाने के लाले पड़ गए. मैंने खुद गरीबी देखी है. मुझे पता है गरीबी क्या है. जो रोज चूल्हा जलाते थे तो उनके लिए हमारे पीएम ने कहा था कि कोशिश करें तुम्हारे चुनाव क्षेत्र में कोई भूखा ना रहें. मेरी कोशिश थी कि लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग दोनों का पालन किया जाए.

गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर रिलीज, अमिताभ-आयुष्मान के बीच हवेली को लेकर जंग


हंसराज हंस ने आगे कहा- पहले दिन से आज तक हमने कोशिश की है कि हर जगह लंगर, भोजन भंडारा पहुंचता रहे. ताकि लोग भूखे ना रहें. पीएम मोदी पूरे देशवासियों के लिए फिक्रमंद थे. हमने कोशिश की है कि हम खाने के जरिए या फोन के जरिए अपने इलाके के लोगों की मदद करें.

e-Sahitya Aaj Tak 2020 Day 1 Live Updates: अनूप जलोटा के साथ शुरू कोरोना वारियर्स को सलाम

पीएम मोदी की तारीफ में क्या बोले हंसराज हंस?
हंसराज हंस ने कहा- सारी दुनिया में ये दिक्कत है इसलिए संकट है. लेकिन हम खुशनसीब है कि हमें पीएम मोदी जैसा लीडर मिला. जो कि दूरदर्शी हैं उन्होंने समय पर लॉकडाउन अनाउंस कर दिया. अगर पीएम मोदी जी ऐसा नहीं करते तो इटली, स्पेन, अमेरिका जैसा हाल हो जाता. शुक्र है पीएम मोदी ने हमें बचा लिया. 130 करोड़ लोगों के लिए खुशी की खबर ये है कि हमने कोरोना के खिलाफ इन टाइम मैच्योरिटी से कदम उठाया कि अब WHO में हमारी शख्यित नुमाइंदगी करेंगे. डॉक्टर हर्षवर्धन साहब चेयरमैन बन गए. सारे भारत और पीएम मोदी को मुबारक हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay