एडवांस्ड सर्च

SSC CHSL टायर-1: नतीजे हुए जारी, 3,259 का होना है सेलेक्शन

कर्मचारी चयन आयोग ने कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (सीएचएसएल) टायर-I परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं. आयोग की ओर से परीक्षा के नतीजे आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किए गए हैं, जहां से परीक्षार्थी अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोहित पारीक]नई दिल्ली, 16 June 2018
SSC CHSL टायर-1: नतीजे हुए जारी, 3,259 का होना है सेलेक्शन प्रतीकात्मक फोटो

कर्मचारी चयन आयोग ने कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (सीएचएसएल) टायर-I परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं. आयोग की ओर से परीक्षा के नतीजे आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किए गए हैं, जहां से परीक्षार्थी अपना रिजल्ट देख सकते हैं. यह प्रतियोगी परीक्षा 4 मार्च से 28 मार्च के बीच आयोजित की गई थी.

परीक्षा कंप्यूटर बेस्ड थी और इसकी आंसर की पहले ही जारी कर दी गई थी. इस साल एग्जाम के लिए 63,49, 545 कैंडिडेट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया था जिनमें से 26,51,962 कैंडिडेट्स ने पेपर दिया. टायर-I में सफल होने वाले उम्मीदवारों को टायर-II परीक्षा में भाग लेना होगा और उसके बाद इंटरव्यू होगा. टायर-2 की परीक्षा 8 जुलाई को आयोजित हो सकती है.

बिना UPSC केंद्र में बाबू: ये हैं मोदी सरकार के फैसले की 10 बड़ी बातें

इस बार एसएससी सीएचएसएल भर्ती में 3,259 वैकेंसी निकाली गई है. ये भर्ती एलडीसी, जूनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट, पोस्टल असिस्टेंट, सोर्टिंग असिस्टेंट, डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर होनी है. इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों की पे-स्केल 5,200 से 20,200 रुपये होगी.

ऑक्सफोर्ड से पढ़ाई की, खेतों में काम किया, फिर IPS बनीं इल्मा!

इन स्टेप्स को फॉलो कर देखें अपना रिजल्ट-

- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं.

- वेबसाइट पर latest news सेक्शन में रिजल्ट पर क्लिक करें.

- मांगी गई जानकारी भरें और अपना रिजल्ट देख लें.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay