एडवांस्ड सर्च

SBI JA Clerk प्री परीक्षा के नतीजे घोषित, ऐसे कर लें चेक

एसबीआई जेए क्लर्क प्री परीक्षा का आयोजन 23,24 और जून को किया गया था. रिजल्ट देखने के लिए उम्मीदवारों को रोल नंबर, डेट ऑफ बर्थ या रजिस्ट्रेशन नंबर आदि की आवश्कता होगी, जिसके आधार पर उम्मीदवार अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोहित पारीक]नई दिल्ली, 26 July 2018
SBI JA Clerk प्री परीक्षा के नतीजे घोषित, ऐसे कर लें चेक प्रतीकात्मक फोटो

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की जूनियर असोसिएट क्लर्क भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा की नतीजे जारी कर दिए गए हैं, जिसका उम्मीदवार लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. पहले बताया जा रहा था कि परीक्षा के रिजल्ट 20 जुलाई को जारी किए जाएंगे, लेकिन रिजल्ट में देरी हो गई और अब नतीजे आज जारी कर दिए गए हैं. अगर आपने भी इस परीक्षा में भाग लिया है तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं.

बता दें कि एसबीआई जेए क्लर्क प्री परीक्षा का आयोजन 23,24 और जून को किया गया था. रिजल्ट देखने के लिए उम्मीदवारों को रोल नंबर, डेट ऑफ बर्थ या रजिस्ट्रेशन नंबर आदि की आवश्कता होगी, जिसके आधार पर उम्मीदवार अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

बिजली का बिल भरें और 100 रुपये वापस पाएं, SBI का है ये ऑफर

प्री परीक्षा के बाद मेंस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्री परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवार भाग लेंगे. वहीं मेंस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड भी जुलाई के अंत तक जारी किए जा सकते हैं. गौरतलब है कि बैंक ने क्लर्क पदों पर 8301 उम्मीदवारों के चयन के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे और परीक्षा का आयोजन किया था.

SBI का बैंक मित्र बन कर सकते हैं हर महीने कमाई, जानिए कैसे

बताया जा रहा है कि 5 अगस्त को मेंस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. उसके बाद इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा और उसके प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अपना रिजल्ट देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और उसके बाद परीक्षा के रिजल्ट से जुड़े लिंक पर क्लिक करें और मांगी गई जानकारी भरें और अपना रिजल्ट चेक कर लें.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay