एडवांस्ड सर्च

NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस का मुख्य आरोपी मुनीर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की हत्या के मुख्य आरोपी मुनीर को गिरफ्तार कर लिया है. एसटीएफ ने खुफिया जानकारी के आधार पर गाजियाबाद के नजदीक मंगलवार को मुनीर को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई.

Advertisement
aajtak.in
जितेंद्र बहादुर सिंह/ अरविंद ओझा नई दिल्ली, 28 June 2016
NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस का मुख्य आरोपी मुनीर गिरफ्तार एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की अंतिम यात्रा

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की हत्या के मुख्य आरोपी मुनीर को गिरफ्तार कर लिया है. एसटीएफ ने खुफिया जानकारी के आधार पर गाजियाबाद के नजदीक मंगलवार को मुनीर को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

गिरफ्तार हो चुका है मुनीर का साथी अतीउल्लाह
इसके दस दिन पहले मुनीर गिरोह के सक्रिय सदस्य अतीउल्लाह को गिरफ्तार कर लिया गया था. जानकारी के मुताबिक, एसटीएफ ने अतीउल्लाह को अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र में घेर लिया. पुलिस के साथ हुए जबरदस्त मुठभेड के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया.

50 हजार रुपये का इनाम घोषित
पुलिस के मुताबिक, तंजील अहमद हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त मुनीर गिरोह के सक्रिय सदस्य अतीउल्लाह के खिलाफ 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं. हाल ही में यूपी पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

पिस्तौल और कारतूस बरामद
बिहार के चंपारण जिले के रहने वाले अतीउल्लाह के पास एक 32 बोर की पिस्तौल, चार खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. मुनीर से उसकी मुलाकात 2012 में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के दौरान हुई थी.

पढ़ेंः NIA अफसर तंजील अहमद मर्डर केस की पूरी जानकारी

भागा गया था नेपाल
पुलिस पूछताछ में अपराधी ने बताया कि सितंबर 2015 में अलीगढ़ में दो गुटों में हुई गोलीबारी के बाद वह नेपाल भाग गया था. वहां मुनीर के साथ उसकी आखिरी मुलाकात हुई थी. उसके बाद से उसे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay