एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, 80 साल के शख्स की मौत, अब तक 10 की गई जान

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण 10वीं मौत हो चुकी है. मुंबई में 80 वर्षीय एक शख्स की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. वहीं महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस के 216 मरीजों की पहचान हो चुकी है.

Advertisement
aajtak.in
मुस्तफा शेख मुंबई, 30 March 2020
महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, 80 साल के शख्स की मौत, अब तक 10 की गई जान लगातार बढ़ रही कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या (फोटो-पीटीआई)

  • महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से 10 मौतें
  • 80 साल के शख्स की कोरोना से मौत

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में हर रोज इजाफा देखने को मिल रहा है. भारत में महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है. वहीं महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों के बीच आज एक और मरीज की मौत हो चुकी है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण 10वीं मौत हो चुकी है. मुंबई में 80 वर्षीय एक शख्स की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. इससे पहले महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण 9 लोगों की मौत हो चुकी थी.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस आम सर्दी-जुकाम से कितना अलग? ये होते हैं लक्षण

वहीं महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित 200 से ज्यादा मरीजों की पहचान हो चुकी है. महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस से 216 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से पीड़ित 39 मरीजों का इलाज भी किया जा चुका है. इसके अलावा 10 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से बचाव है जरूरी, इस एक आदत से रहें बिल्कुल दूर

पुणे में हुई एक और मौत

इससे पहले आज महाराष्ट्र के पुणे में कोरोना वायरस के चलते पहली मौत हुई. यहां एक 52 वर्षीय व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. व्यक्ति डायबिटीज का मरीज भी था. पुणे में कोरोना वायरस की वजह से मरने वाला व्यक्ति लगातार पुणे से ठाणे का सफर करता था, जब लॉकडाउन हुआ तो सफर रुक गया. इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी थी, जब टेस्ट किया गया तो कोरोना वायरस पॉजिटिव आया. सोमवार को पुणे के ही एक निजी अस्पताल में शख्स ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: Corona Virus: बचने के लिए आज ही डाइट में शामिल करें 7 चीज

यह भी पढ़ें: कोरोना से निपटने की तैयारी, देश भर में 57 सेंटर पर दे सकते हैं सैंपल, देखें लिस्ट

अब तक कितने मामले?

बता दें कि कोरोना वायरस पूरे भारत में अपने पैर पसार रहा है. महाराष्ट्र और केरल भारत में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से हैं. वहीं देश में अब तक कोरोना वायरस के 1100 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. वहीं कोरोना वायरस भारत में 30 से ज्यादा लोगों की जान भी ले चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay