एडवांस्ड सर्च

तलाक के बाद भी सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा नाम के साथ लगात‍ी हैं 'खान'

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने तलाक के बाद भी लगाती है अपने नाम के साथ खान, जानें क्या है वजह...

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 21 May 2017
तलाक के बाद भी सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा नाम के साथ लगात‍ी हैं 'खान' मलाइका और अरबाज

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने पति अभिनेता अरबाज खान से तलाक लेने के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला है, वह अब भी अपने नाम के पीछे 'खान' लगा रही हैं.

हाल ही में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान का तलाक हो गया. लेकिन हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि तलाक के बाद भी मलाइका अरोड़ा ने अपना सरनेम 'खान' नहीं बदला. उनके ट्विटर, इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर आज भी उनका नाम मलाइका अरोड़ा खान ही है.

अरबाज-मलाइका का हुआ था तलाक, क्या अरबाज का असफल करियर वजह?

अभिनेत्री का इंस्टाग्राम पर आधिकारिक नाम 'मलाइका अरोड़ा खान' और जबकि उनकी ईमेल आईडी 'मलाइका अरोड़ा ऑफिशयल' है. अरबाज और मलाइका की शादी 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे और हाल ही में दोनों ने अपनी 18 साल की शादी को कानूनी तौर पर खत्म कर दिया. दोनों का एक बेटा अरहान खान है.

मलाइका ने अरबाज से एलिमनी के रूप में 15 करोड़ रुपये की मांग की थी, लेकिन इस बात की अब तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया. लेकिन अब दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं.

अर्जुन कपूर के साथ लिंकअप की खबरों पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

अपने अलग होने के बाद भी यह जोड़ी कई मौकों पर साथ नजर आ चुकी है. जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट से पहले यह दोनों मॉरिशस में अरबाज की बहन अर्पिता के बेटे आहिल के बर्थडे के लिए भी पहुंचे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay