एडवांस्ड सर्च

रूसी मॉडल का दावा, पुतिन ने जहर देकर की मरवाने की कोशिश

30 वर्षीय मॉडल एना शेपिरो का कहना है कि दक्षिण-पश्चिम इंग्लैंड के सैलिसबरी कस्बे में एक इतालवी रेस्तरां में उन्हें जहर देकर मरवाने की कोशिश की गई. एना शेपिरो का कहना है कि पुतिन के गुर्गों ने मुझे निशाना बनाया.

Advertisement
aajtak.in
परमीता शर्मा नई दिल्ली, 19 September 2018
रूसी मॉडल का दावा, पुतिन ने जहर देकर की मरवाने की कोशिश रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन

रूस के राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन के शासन की आलोचना करने वाली एक रूसी मॉडल ने बुधवार को दावा किया कि पुतिन ने उन्हें मरवाने की कोशिश की. 30 वर्षीय मॉडल एना शेपिरो का कहना है कि दक्षिण-पश्चिम इंग्लैंड के सैलिसबरी कस्बे में एक इतालवी रेस्तरां में उन्हें जहर देकर मरवाने की कोशिश की गई. एना शेपिरो का कहना है कि पुतिन के गुर्गों ने मुझे निशाना बनाया. वे मुझे मारना चाहते थे क्योंकि मैं पुतिन का विरोध करती हूं.  

एना की हाल ही में शादी हुई है. एक इंटरव्यू में एना ने बताया कि रविवार को अपने पति एलेक्स किंग (42) के साथ उन्होंने रेस्तरां में खाना खाया जिसके बाद उनके पति की तबीयत बिगड़ने लगी और वो टॉयलेट की तरफ भागे. बाद में एलेक्स टॉयलेट में गिरे हुए मिले थे और उनके मुंह से झाग निकल रहे थे. बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. एलेक्स की हालत गंभीर है. बता दें कि पार्ट टाइम मॉडल एना को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बाद वो लंदन चली गईं थीं.

बता दें कि रूस के पूर्व डबल एजेंट सर्जेई स्क्रिपल और उनकी बेटी यूलिया इसी वर्ष मार्च महीने में घातक जहर 'नोविचोक' की वजह अचेत हो गये थे.  वे सैलिसबरी शहर में एक बेंच पर अचेतावस्था में पाए गए थे. उसे दोनों के बीमार होने की खबरों के बाद रविवार को विल्टशायर पुलिस ने घेर लिया. पुलिस ने रविवार को हुई एना और उनके पति एलेक्स के साथ हुई घटना के तार नोविचोक वाली घटना से जुड़े होने की बात से इनकार किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay