एडवांस्ड सर्च

हिलेरी और ओबामा को गोली मार देनी चाहिए!

अमेरि‍का के रेडि‍यो होस्‍ट पीट सैंटि‍ली ने अपनी वेबसाइट पर एक शो होस्ट करते हुए हिलेरी क्लिंटन और बराक ओबामा को अमेरिकी सैनिकों का हत्यारा करार दिया और कहा कि उनके गुप्तांग पर गोली मार देनी चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
आज तक वेब ब्यूरोवाशिंगटन, 20 May 2013
हिलेरी और ओबामा को गोली मार देनी चाहिए! हिलेरी क्लिंटन

अमेरि‍का के एक रेडि‍यो होस्‍ट ने अपने ही देश के नेताओं के खिलाफ कुछ ऐसे बयान दिए हैं कि जिन्हें 'दुस्साहस' ही कहा जा सकता है. इस रेडियो होस्ट ने हि‍लेरी क्‍लिंटन और बराक ओबामा को मौत की ऐसी सजा दिए जाने की बात कही है कि जो शायद ही किसी ने सुनी हो. इस होस्ट ने कहा है कि दोनों के गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट्स) पर गोली मार देनी चाहिए.

इस रेडियो होस्ट का नाम है पीट सैंटि‍ली. अपनी वेबसाइट पर एक शो होस्ट करते हुए सैंटिली ने ये बातें कहीं. सैंटिली ने इन नेताओं को अमेरिकी सैनिकों का हत्यारा करार दिया. उसने कहा कि ये नेता अमेरिकी सैनिकों की हत्या में शामिल रहे हैं.

सैंटिली ने कहा कि मैं इस शो को नेशनल सिंडिकेशन पर ले जाने को तैयार हूं, यदि एफसीसी द्वारा रेगुलेट किए जाने वाले रेडियो स्टेशन मेरी सच्चाई और ईमानदारी को हैं‍डल कर पाएं तो.

पीट ने अपने शो के दौरान कहा कि हि‍लेरी क्‍लिंटन पर मुकदमा चलाया जाना चाहि‍ए और दोषी सि‍द्ध करना चाहि‍ए. इसके बाद उनके गुप्तांग में गोली मार देनी चाहि‍ए. पीट ने यहां तक कह दि‍या कि ट्रि‍गर वह खुद दबाना चाहते हैं. पीट ने 11 सितंबर 2012 को लीबिया में यूएस के वाणिज्य दूतावास पर हमले के लिए भी हिलेरी क्लिंटन की आलोचना की.

पीट ने कहा कि मैं खुद उन्हें गोली मारना चाहता हूं और यही नहीं, मैं उसकी आंखों में दर्द महसूस करना चाहता हूं. बराक ओबामा पर भी मुकदमा चलाया जाना चाहिए और दोषी सिद्ध करके उन्हें भी गोली मार दी जानी चाहिए. पीट ने अंत में कहा, अगर किसी को इससे कोई समस्या है तो वह अमेरिका का दुश्मन है. यह खबर huffingtonpost ने पब्लिश की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay