एडवांस्ड सर्च

आतंकी हाफिज सईद के साथ मंच पर दिखे इमरान के मंत्री

संयुक्त राष्ट्र में सुषमा स्वराज के जरिए मुंह की खा चुके पाकिस्तान की एक और हकीकत सामने आई है. पाकिस्तान सरकार में मंत्री नूर-उल-हक कादरी को मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद के साथ मंच साझा करते हुए देखा गया है.

Advertisement
aajtak.in
हमजा आमिर इस्लामाबाद, 01 October 2018
आतंकी हाफिज सईद के साथ मंच पर दिखे इमरान के मंत्री आतंकी हाफिज सईद (बीच में), PAK सरकार में मंत्री नूर-उल-हक कादरी (लाल घेरे में)

पाकिस्तान के नए कप्तान इमरान खान लगातार दावा कर रहे हैं कि वह हिंदुस्तान से शांति चाहते हैं. लेकिन उनके इरादे और कारनामे एक जैसे नहीं दिख रहे हैं. पाकिस्तान की हुकुमत किस तरह आतंकवाद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है इसका अंदाजा सामने आई एक तस्वीर से ही लगाया जा सकता है.

इमरान कैबिनेट में मंत्री नूर-उल-हक कादरी रविवार को एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आतंकी सरगना हाफिज सईद था. कादरी यहां पर हाफिज सईद के साथ मंच साझा करते हुए भी दिख रहे हैं. सामने आई तस्वीर में हाफिज सईद बीच में बैठा है, जबकि नूर-उल-हक कादरी सबसे दाईं ओर बैठे हैं.

आपको बता दें कि नूर-उल-हक कादरी पाकिस्तान सरकार में धार्मिक मामलों के मंत्री हैं. रविवार को इस्लामाबाद में सर्वदलीय बैठक हुई थी, जिसमें मंत्री और हाफिज सईद दोनों ही शामिल थे.

संयुक्त राष्ट्र में बेपर्दा हुआ पाकिस्तान!

बता दें कि अभी दो दिन पहले ही भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की हकीकत को दुनिया के सामने रखा. महासभा को संबोधित करते हुए सुषमा ने कहा कि पाकिस्तान लगातार भारत के खिलाफ आतंक को बढ़ावा देता है, दुनिया के मोस्ट वांटेड आतंकी उसकी सरजमीं पर मौजूद हैं.

दुनिया के सामने इस तरह बेपर्दा होने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. और अब इस बीच सरकार के एक मंत्री का मोस्ट वांटेड आतंकी के साथ मंच साझा करना बताता है कि पाकिस्तान किस तरह आतंकियों को अपने साथ लेकर चलता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay