एडवांस्ड सर्च

सीरिया की बमबारी पर खबर पढ़ रही थी एंकर, LIVE TV पर सामने आया बेटा

अमेरिकी न्यूज़ चैनल पर जब एक न्यूज़ एंकर सीरिया-तुर्की विवाद पर खबर पढ़ रही थी तो कुछ ऐसा ही हुआ, LIVE TV पर एंकर का बेटा सामने आया और अपनी मां को परेशान करने लगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in न्यूयॉर्क, 11 October 2019
सीरिया की बमबारी पर खबर पढ़ रही थी एंकर, LIVE TV पर सामने आया बेटा ..जब लाइव टीवी पर सामने आया एंकर का बेटा! (MSNBC न्यूज़ का स्क्रीनशॉट)

  • लाइव टीवी पर सामने आया न्यूज एंकर का बेटा
  • तुर्की-सीरिया के मसले पर खबर पढ़ रही थी एंकर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चैनल का वीडियो

अगर आप कुछ काम कर रहे हो और आपका बेटा आपको परेशान करे तो क्या होगा? ये एक सामान्य-सी बात है, लेकिन जब आपके बच्चे की इस परेशानी को पूरी दुनिया लाइव टीवी पर देख ही हो तो ये सामान्य नहीं रहता है. अमेरिकी न्यूज़ चैनल पर जब एक न्यूज़ एंकर सीरिया-तुर्की विवाद पर खबर पढ़ रही थी तो कुछ ऐसा ही हुआ, LIVE TV पर एंकर का बेटा सामने आया और अपनी मां को परेशान करने लगा.

अमेरिकी न्यूज़ चैनल ‘MSNBC’ की न्यूज़ एंकर कर्टनी क्यूब जब गुरुवार को तुर्की के द्वारा सीरिया में बरसाए जा रहे बम की खबरों को पढ़ रही थीं, तभी उनका बेटा स्क्रीन के सामने आ गया. जैसे ही बेटा सामने आया तो कर्टनी ने कहा, ‘एक मिनट, मेरा बेटा यहां पर है! लाइव टीवी पर!’.

ये वीडियो तभी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, खुद न्यूज़ चैनल के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को ट्वीट किया गया है. जिसे अभी तक 30 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है.

चैनल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जब आप ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ रहे होते हो, तो कुछ ऐसी ब्रेकिंग न्यूज़ हो जाती हैं जिसकी उम्मीद भी ना हो. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग एंकर को सलाम कर रहे हैं. कर्टनी क्यूब दो बच्चों की मां हैं और MSNBC के लिए पेंटागन-राष्ट्रीय सुरक्षा को कवर करती हैं.

क्या ऐसा पहले भी हुआ है?

बता दें कि इससे पहले भी ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, 2017 में प्रोफेसर रॉबर्ट केली बीबीसी को लाइव इंटरव्यू दे रहे थे, तब उनकी बेटी उनके स्टडी रूम में सामने आ गई थी. प्रोफेसर रॉबर्ट बीबीसी से नॉर्थ कोरिया के मसले पर बात कर रहे थे.

गौरतलब है कि अमेरिकी सेना की नॉर्थ सीरिया से वापसी के बाद तुर्की लगातार कुर्दिश लड़ाकों पर हमला कर रहा है. इसी खबर ने गुरुवार को पूरी दुनिया को हिला दिया था. अमेरिका-भारत समेत कई बड़े देशों ने तुर्की के इन हमलों की कड़ी निंदा की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay