एडवांस्ड सर्च

और देखते ही देखते हेलीकॉप्टर से ज्वालामुखी में कूद गई Maxim की मॉडल

रॉबर्टा मैक्स‍िम, वैनिटी फेयर और मैन्ज हेल्थ जैसी कई मशहूर मैगजीन के लिए बतौर मॉडल काम कर चुकी हैं. इस कारनामे का जो वीडियो सामने आया है, उसमें हेलीकॉप्टर सैंकड़ो फुट की ऊंचाई पर है. जिसके ठीक नीचे दहकती ज्वालामुखी का लावा है.

Advertisement
aajtak.in
स्‍वपनल सोनल नई दिल्ली, 11 June 2016
और देखते ही देखते हेलीकॉप्टर से ज्वालामुखी में कूद गई Maxim की मॉडल छलांग लगाने के बाद का ज्वालामुखी की ओर गिरती मॉडल

अपनी खूबसूरत अदाओं और नेकेड स्काईडाइविंग के मशहूर रॉबर्टा मानचिनो ने एक ऐसा हैरतअंगेज कारनामा कर दिखाया, जिसे देखकर आप भी दांतों तले ऊंगली दबा लेंगे. दरअसल, इटली मूल की रॉबर्टा ने इस बार हेलीकॉप्टर से एक दहकते ज्वालामुखी की ओर छलांग दी. यही नहीं इस दौरान उनकी पल-पल की हरकत को एक वीडियो में भी कैद किया गया है.

गौरतलब है कि रॉबर्टा मैक्स‍िम, वैनिटी फेयर और मैन्ज हेल्थ जैसी कई मशहूर मैगजीन के लिए बतौर मॉडल काम कर चुकी हैं. इस कारनामे का जो वीडियो सामने आया है, उसमें हेलीकॉप्टर सैंकड़ो फुट की ऊंचाई पर है. जिसके ठीक नीचे दहकती ज्वालामुखी का लावा है. रॉबर्टा जब ज्वालामुखी की ओर कूदती है तो नीचे से गर्म भाप को उठते देखा जा सकता है. जाहिर तौर पर इतनी गर्मी में यह करतब कर दिखाना अपने आप में साहस का काम है.

रॉबर्टा ने इस डायविंग के लिए खास विंगसूट पहना हुआ है, जबकि लावा के संपर्क में आने से ठीक पहले वह सूट के पिछले हिस्से से जुड़े अपने पैराशूट को खोल देती है. हालांकि इसमें जरा भी देरी उनके लिए मौत के आगोश में कूदने की तरह ही होती.

वीडियो में देखें रॉबर्टा की जाबांजी और रोमांच का अनूठा मेल-

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay