एडवांस्ड सर्च

कपिल के फैंस को झटका, बंद हो सकता है 'द कपिल शर्मा शो'

कपिल शर्मा को एक बार फिर जोर का झटका लगा हैं. इस बार भी उनके शो पर मुसीबत आ गई हैं. सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद कपिल का शो वैसे भी कम टीआरपी के काऱण ज्यादा नहीं चल पा रहा था लेकिन अब एक और समस्या उनके सामने आ गई है.

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 19 May 2017
कपिल के फैंस को झटका, बंद हो सकता है 'द कपिल शर्मा शो' कपिल शर्मा

कपिल शर्मा और उनके फैंस को करारा झटका लग सकता है. फैंस अभी सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के विवाद से उभरे भी नहीं थे कि अब उन्हें और कपिल शर्मा को एक शॉकिंग खबर सुनने को मिल रही है. खबर है कि सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' को सोनी चैनल ने अब रिन्यू करने से मना कर दिया है.

OMG! अब कपिल शर्मा पर लगा चोरी का आरोप

ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं और अब सोनी चैनल की इस अनाउंसमेंट से तो यही लग रहा है कि कपिल का अच्छा समय वाकई खत्म हो चुका है. सुनील से अपने झगड़े के बाद बाकी सभी किरदारों ने भी इस शो से अपना मुंह मोड़ लिया था जिसके बाद कपिल शर्मा ने शो को ट्रेक पर लाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की थी जिससे शो की टीआरपी वापस आ जाए.

नशे में सुनील से लड़ाई पर बोले कपिल, मुझे तो कुछ याद नहीं

उन्होंने शो में नए कॉमेडियन्स के साथ भी एक एपिसोड शूट किया था लेकिन इसमें कुछ बात नहीं बन पा रही थी और कपिल को शो की शूटिंग बीच में ही कैंसि‍ल करनी पड़ी. एक पॉपुलर डेली रिपोर्ट की मानें तो शो के मेकर्स 107 करोड़ रुपये शो को देने के लिए अब तैयार नहीं हैं क्योंकि अब उनके शो से उन्हें कुछ भी लागत हासिल नहीं हो रही है. कपिल को अगर अपने शो को बचाना हैं तो उन्हें सुनील ग्रोवर और अली असगर को वापस शो पर आने के लिए मनाना पड़ेगा.

 ऋषि कपूर ने IPL के बहाने किया कपिल-सुनील की सुलह का प्रयास, सुनील ने जोड़े हाथ

हालांकि कपिल ने इससे पहले भी दोनों को लाने की पूरी कोशिश की थी लेकिन उन्हें इसका कुछ नतीजा नहीं मिला. कपिल शर्मा शो से अली असगर और सुनील ग्रोवर के जाने बाद से मेकर्स को कापी घाटे का सामना करना पड़ रहा है. केवल कीकू शारदा ही ऐसे कलाकार हैं जो अब तक कपिल के शो में टिके हुए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay