एडवांस्ड सर्च

PAK फिर दुनिया के सामने हुआ बेनकाब, खुलेआम चल रहे हाफिज के आतंकी दफ्तर

आतंकवाद का पनाहगाह पाकिस्तान एक बार फिर से दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है. आतंकवाद को लेकर एक बार फिर पाकिस्तान की पोल खुल गई है. बैन के बावजूद पाकिस्तान में खूंखार आतंकी हाफिज सईद के संगठन जमात-उद-दावा और फलह-ए-इंसानियत के दफ्तर धड़ल्ले से चल रहा है. सबसे अहम बात यह है कि आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के दफ्तर पाकिस्तान के कई शहरों में चल रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
राम कृष्ण इस्लामाबाद, 24 February 2018
PAK फिर दुनिया के सामने हुआ बेनकाब, खुलेआम चल रहे हाफिज के आतंकी दफ्तर आतंकी हाफिज सईद

आतंकवाद का पनाहगाह पाकिस्तान एक बार फिर से दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है. आतंकवाद को लेकर एक बार फिर पाकिस्तान की पोल खुल गई है. बैन के बावजूद पाकिस्तान में खूंखार आतंकी हाफिज सईद के संगठन जमात-उद-दावा और फलाह-ए-इंसानियत के दफ्तर धड़ल्ले से चल रहा है.

इससे भी अहम बात यह है कि आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के दफ्तर पाकिस्तान के कई शहरों में चल रहे हैं. इसके अलावा आतंकी हाफिज सईद भी पाकिस्तान में खुलेआम घूम रहा है और आतंकी साजिशों को रच रहा है. हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की लताड़ के बाद पाकिस्तान ने आतंकियों संगठनों पर शिकंजा कसने की बात कही थी.

इसके साथ ही 26/11 मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद पर शिकंजा कसते हुए पाकिस्तान ने जमात-उद-दावा पर विदेशी फंड लेने पर बैन लगा दिया था. इसके अलावा तीन और संगठनों पर भी कार्रवाई की थी. हालांकि पाकिस्तान की ये कार्रवाई सिर्फ दिखावटी ही थी. उसने दुनिया की आंखों में धूल झोंकने के लिए ये कार्रवाई करने की बात कही थी, लेकिन जमात-उद-दावा के दफ्तर चलने की तस्वीर सामने आने से उसकी असलियत एक बार फिर से दुनिया के सामने आ गई है.

इससे एक बात यह भी साबित हो गई है कि पाकिस्तान सरकार ने खूंखार आतंकी हाफिज सईद के आगे घुटने टेक दिए हैं. वर्तमान में हाफिज सईद दुनिया का नंबर वन ज़िंदा आतंकी है. उसके सिर पर अमेरिका ने 10 करोड़ डॉलर का इनाम घोषित कर रखा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay