एडवांस्ड सर्च

जर्मनी में दो जगहों पर फायरिंग में 8 लोगों की मौत- कई घायल, हमलावर फरार

पुलिस ने इलाके को घेर लिया है. हनाऊ के पास केसेल्ताद इलाके में भी गोलीबारी की जानकारी है. जर्मन ब्रॉडकास्टर हेसेनशाउ के मुताबिक, पहली गोलीबारी में तीन लोग मारे गए, जबकि दूसरी में पांच लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 February 2020
जर्मनी में दो जगहों पर फायरिंग में 8 लोगों की मौत- कई घायल, हमलावर फरार जर्मनी के हनाऊ शहर में गोलीबारी (फोटो- ANI)

  • जर्मनी में दो जगहों पर गोलीबारी
  • पुलिस ने इलाके को घेरा, जांच में जुटी

जर्मनी के हनाऊ शहर में बुधवार को गोलीबारी हुई. घटना में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. जर्मन मीडिया के मुताबिक, अज्ञात हमलावर ने शहर के शिशा बार में गोलियां चलाईं. ये घटना स्थानीय समयानुसार रात 10 बजे हुई.

पुलिस ने इलाके को घेर लिया और मामले की जांच में जुट गई है. हमलावर फरार है. हनाऊ के पास केसेल्ताद इलाके में भी गोलीबारी की जानकारी है. जर्मन ब्रॉडकास्टर हेसेनशाउ के मुताबिक, पहली गोलीबारी में तीन लोग मारे गए, जबकि दूसरी में पांच लोगों की मौत हो गई. हनाऊ फ्रैंकफर्ट से लगभग 25 किमी की दूरी पर है. यहां की आबादी 1,00,000 से अधिक है.

ये भी पढ़ें- जर्मनी में फायरिंग, 6 लोगों की मौत, संदिग्ध हमलावर गिरफ्तार

इससे पहले, 24 जनवरी को जर्मनी के दक्षिण-पश्चिमी शहर रॉट एम सी में भी फायरिंग की घटना हुई थी. इसमें 6 लोगों की मौत हुई थी. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, एक बंदूकधारी ने परिवार के 6 सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी. रिपोर्ट के मुताबिक हमलवार परिवार को अच्छी तरह से जानता था.

ये भी पढ़ें- अमेरिका: फ्लोरिडा में गोलीबारी, 2 की मौत, 1 महिला घायल

पुलिस ने कहा कि बंदूकधारी ने दक्षिण-पश्चिमी शहर रॉट एम सी में एक इमारत में फायरिंग की, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. जर्मनी के अखबार बिल्ड ने बताया कि सभी एक ही परिवार के सदस्य थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay