एडवांस्ड सर्च

PAK के पूर्व MP बोले- एक इंच जमीन भी नहीं ला सकी हमारी सेना, दिखावटी है एटम बम

पाकिस्तानी सेना लगातार भारत के खिलाफ कई तरह की बातें करती हैं, लेकिन इस बार उसकी गीदड़भभकी पर घर से ही सवाल उठने लगे हैं.

Advertisement
aajtak.in
मोहित ग्रोवर नई दिल्ली, 23 October 2018
PAK के पूर्व MP बोले- एक इंच जमीन भी नहीं ला सकी हमारी सेना, दिखावटी है एटम बम पाकिस्तानी सेना (फाइल फोटो)

आतंकियों को ट्रेनिंग देकर भारत के खिलाफ इस्तेमाल करने वाली पाकिस्तान सेना पर अब उसके घर में ही सवाल खड़े होने लगे हैं. पाकिस्तान के पूर्व सांसद ने ही अपनी सेना पर सवाल खड़े कर दिए हैं. पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज़) के पूर्व सांसद सैयद नेहल हाशमी का कहना है कि सेना ने आज तक मुल्क के लिए कुछ नहीं किया है, उनसे ज्यादा नेताओं ने देश के लिए किया है.

कराची में ही एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे मुल्क की 8 लाख फौज ने कभी एक इंच भी जमीन हासिल नहीं की, लेकिन सियासत ने जद्दोजहद कर पूरे पाकिस्तान की तस्वीर को बदल दिया.

उन्होंने कहा कि सेना के पास बस दिखाने के लिए एटम बम है, लेकिन ये एक इंच जमीन नहीं ले सकते हैं. ये कुछ कर लें ऐसा नामुमकिन है.

बता दें कि पूर्व सांसद के इस भाषण को कई टीवी चैनल ने अपनी डिबेट में दिखाया. जिसके बाद पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने चैनलों को नोटिस जारी किया है.

संगठन की तरफ से Geo News, Bol TV, ARY, Neo, 92 News, GNN, Abb Takk, Samaa TV, Metro One, 7 News, Hum News, Channel 5, 24 News and Public TV को नोटिस भेजा गया है.

बता दें कि सैयद नेहल हाशमी को पहले ही पार्टी से निकाल दिया गया है. पार्टी की ओर से जब उन्हें सांसद पद से इस्तीफा देने को कहा गया था तब उन्होंने इनकार कर दिया था. इसी बात का हवाला देते हुए पार्टी ने उन पर कोई एक्शन लेने से इनकार कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay