एडवांस्ड सर्च

आसमान में था विमान और इंजन में अचानक लग गई आग, VIDEO

जब विमान अपनी ऊंचाई पर उड़ रहा है और तभी इंजन में आग लग गई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये वीडियो अटलांटा से बाल्टिमोर जा रही डेल्टा एयरलाइंस के एक विमान का है.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 12 July 2019
आसमान में था विमान और इंजन में अचानक लग गई आग, VIDEO Delta Air Lines flight engine

बीते कुछ समय में दुनियाभर से विमान हादसों की ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिन्होंने हर किसी के दिल को दहला दिया है. अब एक और वीडियो सामने आया है जहां पर जब विमान अपनी ऊंचाई पर उड़ रहा है और तभी इंजन में आग लग गई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये वीडियो अटलांटा से बाल्टिमोर जा रही डेल्टा एयरलाइंस के एक विमान का है.

गनीमत की बात ये है कि इंजन में आग लगने की वजह से जो हादसा हुआ वह कोई बड़ा रूप नहीं ले पाया. जिसके बाद विमान को इमरजेंसी में लैंड करना पड़ा. हालांकि, किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

इसी विमान में बैठे एक यात्री ने जो वीडियो जारी किया है, वो डराता है. और अगर आप कभी विमान में सफर कर रहे हों, तो ऐसा नज़ारा नहीं देखना चाहेंगे. वाशिंगटन पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक, एक यात्री ने बताया कि जब विमान आसमान में अपनी रफ्तार से चल रहा था तभी एक धमाके की आवाज़ सुनाई दी.

आवाज के बाद हर कोई डर गया और विमान में हलचल मच गई. लोगों ने देखा तो इंजन से धुआं निकल रहा था, जिसके बाद केबिन को जानकारी दी गई. और विमान की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. विमान कंपनी की तरफ से अगली फ्लाइट होने तक यात्रियों का पूरा ख्याल रखा गया और उन्हें खाने के वाउचर्स, फर्स्ट एड की सुविधा मुहैया कराई गई.

एक तरफ ये खबर आई तो दूसरी ओर कनाडा में भी एक विमान में कुछ ऐसा टर्बुलेंस आया कि अंदर बैठे 35 यात्री घायल हो गए. विमान जब 36 हजार फीट की ऊंचाई पर था, तो झटके लगे और यात्रियों का सिर विमान की छत से टकरा गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay