एडवांस्ड सर्च

कोरोनावायरस का खौफ: ताइवान के TV सीरियल में किंसिंग सीन से परहेज

कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए ताइवान में टीवी सीरियलों में किसिंग सीन की शूटिंग पर रोक लगाने को कहा गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 February 2020
कोरोनावायरस का खौफ: ताइवान के TV सीरियल में किंसिंग सीन से परहेज कोरोनावायरस का प्रकोप (फाइल फोटो)

  • कोरोनावायरस से किसिंग सीन हो रहे कट
  • इस वायरस से चीन में अब 902 लोगों की मौत

कोरोनावायरस के कारण ताइवान के टीवी सीरियलों में किसिंग सीन अब देखने को नहीं मिलेंगे. बता दें कि चीन के वुहान शहर में कोरोनावायरस की चपेट में काफी लोग हैं. इसके संक्रमण को रोकने के लिए टीवी सीरियलों में किसिंग सीन पर रोक लगा दी गई है.

यूनाइटेड डेली की रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोनावायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए ताइवान में टीवी सीरियलों में किसिंग सीन की शूटिंग पर रोक लगाने को कहा गया है. वहीं, कलाकारों को शूटिंग के दौरान एक दूसरे के ज्यादा नजदीक आकर बातचीत करने से भी बचने की सलाह दी गई है.

ये भी पढ़ें- सार्स से भी ज्यादा खतरनाक हुआ कोरोना वायरस, अब तक 811 की मौत

मालूम हो कि फोरमोसा टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल गोल्डल सिटी में एक्ट्रेस मिया चिऊ और एक्टर जून फू के बीच काफी किसिंग सीन दिखाए जा चुके हैं, लेकिन अब ये ये दोनों कोरोनावायरस के खौफ में कीसिंग सीन नहीं दे पाएंगे.

किसिंग सीन से परहेज

एक्ट्रेस मिया चिऊ ने कहा कि कोरोनावायरस को रोकने के लिए इस परहेज से वे खुश हैं. उन्होंने कहा, सीन को पूरा करने के लिए लाइट किसिंग सीन ही काफी होता है. ईस्टर्न ब्रॉडकास्टिंग कंपनी के टीवी सीरियल स्वीट फैमिली में भी एक्टर किंगोन वांग को भी ऐसे सीन से परहेज करने को कहा गया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की चपेट में केरल के 3 लोग, चीन में अब तक 811 की मौत

वहीं, ताइवान के छोटे पर्दे से आनेवाले कलाकार भीड़-भाड़ वाले जगहों पर ज्यादा अंतरंग दृश्य की शूटिंग करने से बच रहे हैं. वहीं, फिल्म निर्माण से जुड़े सदस्यों को भी मास्क लगाकर रहने को कहा गया है.

ताजा आंकड़े के मुताबिक, चीन में इस संक्रमण से अब तक 902 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, वहां 40,000 से ज्यादा लोग इस संक्रमण की चपेट में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay