एडवांस्ड सर्च

कनाडा: भारतीय मूल के शख्स की ज्वेलरी शॉप में घुसे लुटेरे, तलवार लहराकर खदेड़ा

कनाडा में भारतीय मूल के एक शख्स की ज्वेलरी शॉप में घुसे लुटेरों पर कर्मचारी टूट पड़े. इसके चलते लुटेरों को जान बचाकर भागना पड़ा. भारतीय मूल की इस ज्वेलरी शॉप के इन कर्मचारियों की बहादुरी और हिम्मत की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

Advertisement
aajtak.in
राम कृष्ण टोरंटो, 23 November 2018
कनाडा: भारतीय मूल के शख्स की ज्वेलरी शॉप में घुसे लुटेरे, तलवार लहराकर खदेड़ा लुटेरे पर तलवार से जवाबी हमला करता कर्मचारी (वीडियो से स्क्रीनशॉट)

कनाडा में भारतीय मूल के शख्स की ज्वेलरी शॉप के कर्मचारियों ने बहादुरी की मिसाल पेश की है. उन्होंने न सिर्फ ज्वेलरी शॉप को लुटने से बचाया, बल्कि लूट की कोशिश करने वाले बदमाशों को भी ऐसा सबक सिखाया है कि वो दोबारा वहां ऐसी हिमाकत नहीं करेंगे.

पहले देखिए घटना का वीडियो.....

दरअसल, कनाडा में भारतीय मूल की ज्वेलरी शॉप अशोक ज्वेलर्स में नाकाबपोश हथियारबंद चार लुटेरे खिड़की तोड़कर घुसने की कोशिश की, लेकिन उनको उसी समय अपनी जान बचानी भारी पड़ गई, जब ज्वेलरी शॉप में मौजूद कर्मचारी तलवार लेकर उन पर टूट पड़े. यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. यह घटना कनाडा की राजधानी टोरंटो से सटे मिसिसॉगा शहर की है.  

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब ज्वैलरी शॉप में चार नकाबपोश लुटेरों ने खिड़की तोड़कर घुसने की कोशिश की, तब शॉप में एक महिला कस्टमर और कर्मचारी मौजूद थे लेकिन मालिक नहीं था. चश्मदीद के अनुसार इन बदमाशों के पास हथौड़ा और बंदूक भी थी.

सीसीटीवी फुटेज में शॉप के कर्मचारी तलवार लेकर इन हथियारबंद बदमाशों को खदेड़ते हुए दिख रहे हैं. साथ ही फर्नीचर से भी उन्होंने लुटेरों पर हमला कर दिया और तब तक आक्रामक रहे जब तक बदमाश वहां से भाग नहीं गए. इससे कुछ दिन पहले ही अशोक ज्वेलर्स के पास ही मौजूद एक ज्वैलरी शॉप में इसी तरह की लूट की वारदात हुई थी.

अशोक ज्वेलर्स के मालिक के बेटे अर्जुन कुमार ने बताया कि ये तलवारें कर्मचारियों को गिफ्ट में दी गई थीं. लूट की कोशिश में नाकाम रहने के बाद ये बदमाश एक ब्लैक कलर की एसयूवी में सवार होकर भाग गए. ज्वेलरी शॉप के बाहर लगे सीसीटीवी से ऐसी फुटेज मिली है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay