एडवांस्ड सर्च

गुरुद्वारा गोलीबारी: दूसरे व्यक्ति की संलिप्तता से एफबीआई का इनकार

विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारे में गोलीबारी के सिलसिले में एक संदिग्ध की तस्वीर जारी करने के बाद एफबीआई ने इस घटना में दूसरे संदिग्ध का हाथ होने से इनकार करते हुए कहा कि इस वारदात को अकेले बंदूकधारी वैड माइकल पेज ने ही अंजाम दिया.

Advertisement
aajtak.in
भाषावॉशिंगटन, 07 August 2012
गुरुद्वारा गोलीबारी: दूसरे व्यक्ति की संलिप्तता से एफबीआई का इनकार

विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारे में गोलीबारी के सिलसिले में एक संदिग्ध की तस्वीर जारी करने के बाद एफबीआई ने इस घटना में दूसरे संदिग्ध का हाथ होने से इनकार करते हुए कहा कि इस वारदात को अकेले बंदूकधारी वैड माइकल पेज ने ही अंजाम दिया. एफबीआई ने यह स्पष्ट करने से पहले, दूसरे कथित संदिग्ध के साथ बातचीत की थी.

संघीय जांच ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘अज्ञात व्यक्ति के साथ बातचीत की गई और ऐसा नहीं प्रतीत हुआ कि ओक क्रीक में हुई गोलीबारी से उसका कोई संबंध है.’ एफबीआई ने कहा कि मामले की जांच जारी है और गोलीबारी एकमात्र बंदूकधारी ने की जिसकी पहचान वैड माइकल पेज के तौर पर हुई. इस व्यक्ति को ओक क्रीक के ही एक पुलिस अधिकारी ने गोली मारी और उसकी मौत हो गई.

इससे पहले, एफबीआई ने संवाददाताओं से कहा था कि वह उस संदिग्ध का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जो गोलबारी के बाद आया और लोगों से मदद मांगते हुए अपनी तस्वीर जारी की. स्थानीय पुलिस के अनुसार, इस घटना की, घरेलू आतंकवाद के संभावित मामले की तरह जांच जारी है.

पांच अगस्त को विस्कोन्सिन स्थित एक गुरुद्वारे में एक बंदूकधारी ने अंदर जा कर अंधाधुंध गोलीबारी की जिससे छह व्यक्तियों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay