एडवांस्ड सर्च

दो भारतीयों ने दुबई में जीती 10 लाख डॉलर की लॉटरी, महिला बोली- पैसों का क्या करूं ?

भारतीय मूल के दो नागरिकों ने मंगलवार को दुबई ड्यूटी-फ्री रैफ़ल में 1 मिलियन डॉलर की राशि जीती है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक अन्य हमवतन ने भी लॉटरी गेम में एक लग्जरी कार जीती है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in दुबई, 10 July 2019
दो भारतीयों ने दुबई में जीती 10 लाख डॉलर की लॉटरी, महिला बोली- पैसों का क्या करूं ? फोटो: www.dubaidutyfree.com

भारतीय मूल के दो नागरिकों ने मंगलवार को दुबई ड्यूटी-फ्री रैफ़ल में 1 मिलियन डॉलर की राशि जीती है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक अन्य हमवतन ने भी लॉटरी में एक लग्जरी कार जीती है. जया गुप्ता और रवि रामचंद बचानी दुबई के ड्यूटी-फ्री मिलेनियम मिलियनेयर ड्रॉ जीतने वाले दो भाग्यशाली भारतीय हैं, जिन्हें द गल्फ ने रिपोर्ट किया था.

71 वर्षीय जया गुप्ता दुबई की एक कारोबारी महिला हैं, जया ने कहा कि उनकी जीत का हर हिस्सा और पूरा श्रेय उनकी मां और भगवान को जाता है. 'यह उनका आशीर्वाद है जो मुझे जीवन में इतना सब मिला है' . पिछले 35 वर्षों से दुबई में रहने वाली जया गुप्ता ने कहा कि वह 15 साल से दुबई ड्यूटी फ्री रैफल ड्रॉ खरीद रही हैं. जया गुप्ता ने अपनी मां से मिलने के लिए मुंबई जाने से पहले अपना विजयी टिकट खरीदा.

डेली से बातचीत के दौरान जया गुप्ता ने कहा, 'हर बार बिक्री करने वाली लड़कियां मुझे शुभकामनाएं देती थीं. लेकिन इस बार मैंने सेल्स गर्ल को मेरे लिए एक नंबर लेने के लिए कहा और मैं जीत गई. यह आश्चर्यजनक लगता है. मैं कम से कम कहने के लिए उत्साहित हूं. मैं चिल्ला रही थी और अपने प्रियजनों को इस जीत के बारे में बता रही थी. जया गुप्ता ने कहा कि वह इतने सारे पैसों को लेकर चिंतित है और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह इनका क्या करेंगी. 

जया ने कहा, 'मैने कुछ कर्ज लिया हुआ है जो मुझे चुकाना है, मैं कुछ पैसे अपने व्यवसाय में लगाऊंगी और कुछ अच्छा हिस्सा मैं दान करूंगी. मैं अपनी दो गोद ली हुई बेटियों के लिए भी घर खरीदना चाहती हूं जो भारत में हैं'.

ड्रॉ के दूसरे विजेता 37 वर्षीय रवि रामचंद बचानी दुबई में 14 साल से दुबई रहकर कपड़े का कारोबार कर रहे हैं. रवि रामचंद बचानी ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि: "यह आश्चर्यजनक है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अब एक करोड़पति हूं. दुबई ड्यूटी-फ्री को इसलिए धन्यवाद!"

मिलेनियम मिलियनेयर ड्रॉ के ठीक बाद सरप्राइज प्रमोशन में मंगलवार को लग्जरी वाहनों के 2 अन्य विजेताओं की भी घोषणा की गई. एक रिपोर्ट के मुताबिक मर्सिडीज बेंज कार के विजेताओं में से एक भारतीय है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay