एडवांस्ड सर्च

पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने शेयर की ये खास बातें

पंजाबी सिंगर और एक्टर जसबीर जस्सी ने खास बातचीत में अपनी पुरानी को शेयर किया.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: दीपिका शर्मा]नई दिल्ली, 11 July 2016
पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने शेयर की ये खास बातें पंजाबी सिंगर और एक्टर जसबीर जस्सी

लाखों दिलों की धड़कन पंजाबी सिंगर और एक्टर जसबीर जस्सी ने अपनी पुरानी यादें शेयर की हैं. आपको बता दें कि जस्सी बचपन से ही चाहते थे कि वो बड़े आदमी बनकर एक बस खरीदेंगे, जिसमें वो लड़कियों को घुमाएंगे.

स्कूल की यादें शेयर करते हुए जस्सी कहते हैं कि उनकी मां का मन घर पर उनके बिना नहीं लगता था. स्कूल उनके घर से ज्यादा दूर नहीं था. जहां सभी बच्चे अपने घर से खाना लाते थे, वहीं उनकी मां टिफिन टाइम दूध का बड़ा ग्लास लेकर वहां खड़ी रहती थी. जस्सी कहते हैं जनवरी के महीने में शाम को झोला लेकर दूसरों के घर लोहड़ी मांगने जाने का अनुभव भी बहुत खास है उनके लिए.

लड़कियों के लाडले हैं जस्सी
जस्सी ने लड़कियों के बीच अपनी इमेज के बारे में बताया कि मैं शुरू से ही लड़कियों का लाडला रहा हूं. बड़ी उम्र की लड़कियां राखी के दिन जस्सी को ढेर सारी राखियां भी बांधती थी.

शुरू से ही शरारती रहे हैं जस्सी
स्याही के बोतल में कीड़ा डाल देना जिससे वो कीड़ा फूल के मोटा हो जाता था, स्लेट तोड़ देना, ऐसी शरारतें जस्सी के लिए आम थी और वो इसका भरपूर मजा भी लेते थे.

पढ़ाई में मन कम ही लगता था
जस्सी कहते हैं उनका मन पढ़ाई में कभी नहीं लगा. 9वीं क्लास में वो फेल भी हो गए थे. बाद में इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ कर कॉलेज में म्यूजिक विषय ले लिया और यहां से उनकी जिंदगी बदल गई.

गाने की शुरुआत नाटक से हुई
नाटक के समय जब ऑडियंस आ जाती थी और इनकी टीम नहीं पहुंचती थी तो जस्सी के गुरु इन्हें गाना गाने कहते थे, जिससे लोगों का मनोरंजन हो सके. जस्सी भगत सिंह के गाने गाना पंसद करते थे. यहीं से जस्सी के म्यूजिकल करियर की शुरुआत हुई.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay