एडवांस्ड सर्च

Advertisement

हॉलीवुड फिल्मों के दीवाने हैं शफकत अमानत अली

पाकिस्तानी क्लासिकल सिंगर शफकत अमानत अली को हॉलीवुड की फिल्में ज्यादा पसंद हैं. साथ ही बॉलीवुड फिल्म आंधी का गाना 'तेरे बिना जिंदगी से कोई शिकवा...' उनका ऑल टाइम फेवरेट है.
हॉलीवुड फिल्मों के दीवाने हैं शफकत अमानत अली शफकत अमानत अली
स्वाति पांडेनई दिल्ली, 30 August 2016

पाकिस्तानी क्लासिकल सिंगर शफकत अमानत अली ने बालीवुड में कई हिट गाने दिए हैं. लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि वे खुद किन फिल्मों के दीवाने हैं. आज हम आपको बताएंगे कि उन्हें कौन सी फिल्में पसंद हैं.

शफकत को हॉलीवुड की फिल्में ज्यादा पसंद हैं. उनकी टॉप फोर फिल्मों में तीन फिल्में हॉलीवुड की हैं. शफकत को 'बॉन्ड सीरीज' बेहद पसंद है. वो कहते हैं, 'बॉन्ड सीरीज' में गैजेट्स का जो इस्तेमाल किया गया है, वैसा और किसी फिल्म में नहीं हुआ है.'

शफकत को नॉवल पढ़ने से ज्यादा मूवीज देखना पसंद है. शायद यही कारण है कि उन्हें 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' नॉवल उतनी अच्छी नहीं लगी, जितनी अच्छी फिल्म लगी. टॉम हैंक्स की 'फोरेस्ट गम्प' एक ऐसी फिल्म है, जो शफकत बार-बार देखना चाहेंगे. बॉलीवुड की फिल्म 'आंधी' ने बचपन से ही उनके मन पर गहरा प्रभाव छोड़ा है. फिल्म का गाना 'तेरे बिना जिंदगी से कोई शिकवा...' उनके ऑल टाइम फेवरेट गानों में से एक है.

उनके फेवरेट मूवीज के बारे में जाने उन्हीं से:

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay