एडवांस्ड सर्च

असम: PM मोदी बोले- बीजेपी को वोट दीजिए, लौटा दूंगा आपका सर्बानंद नाम का रत्न

पीएम मोदी ने माजुली रैली में कहा कि छोटे लोग बड़ों को प्रणाम करते हैं. मैं गोगोई को प्रणाम करता हूं. मैं उनसे लड़ने के लिए नहीं आया हूं. मैं असम का कर्ज चुकाने की कोशिश करने के लिए यहां आया हूं.

Advertisement
aajtak.in
केशव कुमार माजुली, 30 March 2016
असम: PM मोदी बोले- बीजेपी को वोट दीजिए, लौटा दूंगा आपका सर्बानंद नाम का रत्न माजुली में पीएम मोदी बोले- असम का कर्ज चुकाने आया हूं

असम चुनाव में प्रचार करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को माजुली में कहा कि मुख्यमंत्री तरुण गोगोई कहते हैं कि उनकी लड़ाई मोदी से है. हमारे देश में बड़ों से लड़ने की संस्कृति नहीं है. मेरी गोगोई से कोई लड़ाई नहीं है. मेरी लड़ाई असम की बेरोजगारी से है. उन्होंने कहा कि मैं अपने बुजुर्ग गोगोई से आशीर्वाद चाहता हूं कि असम को बर्बाद होने से बचा सकूं.

असम का कर्ज चुकाने आया हूं
पीएम मोदी ने कहा कि छोटे लोग बड़ों को प्रणाम करते हैं. मैं गोगोई को प्रणाम करता हूं. मैं उनसे लड़ने के लिए नहीं आया हूं. मैं असम का कर्ज चुकाने की कोशिश करने के लिए यहां आया हूं. उन्होंने कहा कि बचपन में चाय बेचने के दौरान असम की चाय पिलाकर वह लोगों को ताजगी महसूस कराते थे. असम के चाय बगान पूरे देश को उर्जावान करते हैं.

हर गांव तक पहुंचाएंगे बिजली
पीएम मोदी ने रैली में कहा कि असम के हर गांव तक बिजली पहुंचाई जाएगी. उन्होंने कहा कि गरीबों को शिक्षा, नौजवानों को आमदनी और बुजुर्गों को दवाई मुहैया कराकर असम के हालात बदले जाएंगे.

असम में आनंद लाएंगे सर्बानंद
पीएम मोदी ने कहा कि मैंने आप सब लोगों के बीच से एक रत्न को लिया है. आपसे जुड़े उस रत्न को वापस कर दूंगा. मैंने उस रत्न को नजदीक से देखा है. वह रत्न है सर्बानंद सोनोवाल. उन्होंने कहा कि आप सब बीजेपी को वोट देकर सर्बानंद की सरकार बनाइए. वह यहां आनंद लेकर आएंगे. पांच सालों में असम को ऐसा बनाएंगे कि लोग बच्चों को ए फॉर असम पढ़ाकर खुश होंगे.

पीएम करेंगे दो और रैलियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को 4 चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. तिनसुकिया रैली के बाद पीएम मोदी साढ़े 12 बजे माजूली में दूसरी रैली करेंगे. इसके बाद दोपहर दो बजे बिहपुरिया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. आज की चौथी और अंतिम चुनावी सभा को पीएम मोदी शाम 6 बजे जोरहाट में संबोधित करेंगे.

असम में दो चरणों में होगा चुनाव
असम में चुनावी प्रचार अपने चरम पर है. असम में कुल 126 विधानसभा सीटें हैं और यहां दो चरणों में 4 और 11 अप्रैल को मतदान होगा. 19 मई को मतगणना होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay