एडवांस्ड सर्च

पुणे टीम की कमान संभालेंगे युवराज

भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह को आठ अप्रैल से शुरू हो रहे ट्वेंटी 20 लीग के चौथे सत्र के लिए पुणे  टीम का कप्तान घोषित किया गया.

Advertisement
aajtak.in
भाषालखनऊ, 06 April 2011
पुणे टीम की कमान संभालेंगे युवराज युवराज सिंह

भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह को आठ अप्रैल से शुरू हो रहे ट्वेंटी 20 लीग के चौथे सत्र के लिए पुणे टीम का कप्तान घोषित किया गया.

लीग की इस नई टीम ने अपनी 30 सदस्यीय टीम की भी घोषणा की जिसमें ग्रीम स्मिथ, नाथन मैकुलम, वेन वार्नेल, टिम पेन, जेसी राइडर और एंजेलो मैथ्यूज जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. युवराज के अलावा टीम इंडिया की ओर से खेल चुके रोबिन उथप्पा, मुरली कार्तिक और आशीष नेहरा भी टीम का हिस्सा हैं.

विदेशी खिलाड़ियों में कैलम फग्यरुसन, मिशेल मार्श, जिरोम टेलर और अल्फांसो थामस को भी टीम में जगह मिली है. सहारा के कारपोरेट कम्यूनिकेशन प्रमुख अभिजीत सरकार ने कहा, ‘अनुभव, जज्बे, अंतरराष्ट्रीय अनुभव और मौजूदा समय तथा भविष्य की प्रतिभा को ध्यान में रखते हुए संतुलन बनाने के इरादे के साथ सहारा पुणे वारियर्स टीम का गठन किया गया है.’

अभिषेक झुनझुनवाला, धीरज जाधव, एक्लव्य द्विवेदी, गणेश गायकवाड़, हरप्रीत सिंह, हषर्द खादीवले, इम्तियाज अहमद, कामरान खान, मनीष पांडे, मिथुन मन्हास, मोहनीश मिश्रा, राहुल शर्मा, सचिन राणा, श्रीकांत वाघ और श्रीकांत मुंडे टीम के युवा सदस्य हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay