एडवांस्ड सर्च

ट्विंकल खन्ना से इन चीजों पर सलाह लेते हैं अक्षय कुमार, रिश्ते को लेकर कही ये बात

एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना संग अपने रिश्ते के बारे में बात की है. अक्षय ने बताया कि उनके सफल करियर में उनकी वाइफ की कितनी अहम भूमिका है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 July 2019
ट्विंकल खन्ना से इन चीजों पर सलाह लेते हैं अक्षय कुमार, रिश्ते को लेकर कही ये बात अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के सुपरस्टार सेलेब्स के सफल करियर के पीछे कहीं ना कहीं उनकी फैमिली का अहम रोल होता है. इनमें से एक लकी शख्सियत बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार हैं. अक्षय के सफल करियर में उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना का अहम रोल है. दोनों ने एक दूसरे की अच्छी बुरी आदतों को अपनाकर हर कदम पर एक दूसरे का साथ दिया है. अक्षय और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी फैन्स को कपल गोल्स देती है.

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना संग अपने रिश्ते के बारे में बात की है. अक्षय ने बताया कि उनके सफल करियर में उनकी वाइफ की कितनी अहम भूमिका है. अक्षय ने बताया कि ट्विंकल खन्ना उनको कई चीजों में गाइड करती हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि काम से जुड़ी हर बात वो ट्विंकल के साथ शेयर नहीं करते हैं. लेकिन फिर भी समय समय पर ट्विंकल अक्षय को गाइड करती रहती हैं और अक्षय भी ट्विंकल की बातों पर पूरा ध्यान देते हैं.

View this post on Instagram

Waiting to do this again:) I think Mr K did a better job with his art project though! #ProjectFun #mothersdaymayhem #mixedmediacollage

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

अक्षय ने कहा, 'हां, मेरे करियर में मेरी वाइफ ट्विंकल का अहम रोल है. ऐसा भी नहीं है कि मैं उनके साथ हर फिल्म की स्क्रिप्ट पर बात करता हूं, लेकिन फिर भी वो मुझसे बात करती हैं और मैं उनकी बातों को याद रखता हूं. उन्होंने एक बार मुझसे कहा था, कोई जोर जबरदस्ती नहीं है, जो अच्छा लगे करो.'

इन दिनों अक्षय और ट्विंकल खन्ना लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं. बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अक्षय की दूसरी फिल्म मिशन मंगल भी पाइपलाइन में है. अक्षय की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त पर रिलीज होगी. जबकि सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay