एडवांस्ड सर्च

राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री ने शांति बनाए रखने की अपील की

राष्‍ट्रपति और प्रधानमंत्री ने हमलों पर चिंता जताते हुए कहा है कि महाराष्ट्र सरकार को केंद्र की ओर से हर संभव मदद की जाएगी.

Advertisement
aajtak.in
आज तक ब्‍यूरोनई दिल्‍ली, 27 November 2008
राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री ने शांति बनाए रखने की अपील की मनमोहन सिंह

मुंबई में आतंकियों के खिलाफ चल रही कार्रवाई पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह नजर रखे हुए हैं. वे खुद पल-पल की खबरें ले रहे हैं. राष्‍ट्रपति और प्रधानमंत्री ने हमलों पर चिंता जताते हुए कहा है कि महाराष्ट्र सरकार को केंद्र की ओर से हर संभव मदद की जाएगी.

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकर ने प्रधानमंत्री से मिलकर उन्हें सारी जानकारियों से अवगत कराया. प्रधानमंत्री इस मसले पर देश को भी संबोधित कर सकते हैं. इस बीच गृह मंत्रालय ने सुरक्षा एजेंसियों और गृह मंत्रालय के अधिकारियों की एक बैठक बुलाई है. बैठक में मुंबई हमले पर चर्चा होगी और पता लगाया जाएगा कि किस स्तर पर चूक हुई है.

राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल ने भी आतंकवादी हमलों की निंदा की है और लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की है.

इधर, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने प्रधानमंत्री को फोन कर हालात पर चर्चा की. दूसरी ओर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख अपनी केरल यात्रा बीच में ही छोड़कर मुंबई लौट रहे हैं. देशमुख ने हमलों की निन्दा करते हुए कहा कि हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मुंबई में हालात काफी गंभीर हैं. उन्होंने राज्यवासियों से अपील की है कि वे शांति बनाए रखें और अफवाहों पर ध्यान न दें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay