एडवांस्ड सर्च

द्रमुक में शामिल हुई अभिनेत्री खुशबू

बड़े पर्दे से शुरू हुआ दक्षिण की लोकप्रिय अदाकारा खुशबू का सफर शुक्रवार को द्रमुक में शामिल होने के साथ राजनीति के मैदान में जा पहुंचा.

Advertisement
भाषाचेन्नई, 14 May 2010
द्रमुक में शामिल हुई अभिनेत्री खुशबू

बड़े पर्दे से शुरू हुआ दक्षिण की लोकप्रिय अदाकारा खुशबू का सफर शुक्रवार को द्रमुक में शामिल होने के साथ राजनीति के मैदान में जा पहुंचा. उन्होंने यह कदम शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने के पक्ष में दिए गए बयान पर अदालत में चली लड़ाई में जीत हासिल करने के बाद उठाया.

मुख्यमंत्री और द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि की उपस्थिति में उन्होंने पार्टी मुख्यालय में द्रमुक की प्राथमिक सदस्यता ली. इससे पहले उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने के संकेत दिए थे और कहा था कि वह उनकी पसंदीदा पार्टी है. हालांकि 39 साल की अभिनेत्री ने आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए द्रमुक में शामिल होने का फैसला किया.

खुशबू ने पत्रकारों को बताया, ‘मैंने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की थी कि मैं कांग्रेस में शामिल होने जा रही हूं. मैंने कहा था कि मैं सोच रही हूं कि किसा पार्टी में शामिल हुआ जाए और मुझे लगता है कि मैंने सही फैसला लिया है.’ पार्टी में पद के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘मैं सोचती हूं कि यह पार्टी अध्यक्ष पर निर्भर करता है. मैं यह उनपर छोड़ दूंगी कि वह मुझे कौन सा पद देते हैं और मुझे किस भूमिका में वह चाहते हैं.’

यह पूछे जाने पर कि वह द्रमुक के लिए क्या कर सकती हैं, खुशबू ने कहा, ‘मैं सोचती हूं कि मैं काम पर जा रही हूं. जब मेंने उच्चतम न्यायालय में जीत हासिल की थी तभी मैंने कहा था कि मैं महिला उत्थान के लिए काम करना चाहती हूं. यह मेरा मुख्य उद्देश्य होगा. मुझे इसपर काम करना है.’ करूणानिधि से मिलने से पहले अभिनेत्री ने कहा कि राजनीति में शामिल होने के बारे में उन्होंने दो साल विचार किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay