एडवांस्ड सर्च

एशिया कप: बांग्‍लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया, कोहली के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहते हैं गांगुली

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली भारत को विराट कोहली की कप्तानी में एशिया कप जीतते हुए देखना चाहते हैं और उनका मानना है कि इससे महेंद्र सिंह धोनी को कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर खुद को फिर से साबित करने में मदद मिलेगी.

Advertisement
aajtak.in
भाषा [Edited By: रंजीत सिंह]कोलकाता, 26 February 2014
एशिया कप: बांग्‍लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया, कोहली के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहते हैं गांगुली सौरभ गांगुली

एशिया कप टूर्नामेंट मंगलवार से बांग्लादेश में शुरू हो गया है. आज टीम इंडिया का मुकाबला मेजबान टीम से होगा. मंगलवार को हुए पहले मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 12 रन से हरा दिया. टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की गैरमौजूदगी में खेल रही है. टीम के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज विराट कोहली को टीम का कप्‍तान बनाया गया है.

पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली भारत को विराट कोहली की कप्तानी में एशिया कप जीतते हुए देखना चाहते हैं. उनका मानना है कि इससे महेंद्र सिंह धोनी को 'कंफर्ट जोन' से बाहर निकलकर खुद को फिर से साबित करने में मदद मिलेगी.

गांगुली ने एक टीवी चैनल से कहा, 'मैं चाहता हूं कि विराट टूर्नामेंट जीतें. इससे धोनी को कंफर्ट जोन' से निकलने में और कप्तान के तौर पर फिर से खुद को साबित करने में मदद मिलेगी.'

एशिया कप को कप्तान के तौर पर कोहली की परीक्षा बताने वाले सुझावों को खारिज करते हुए गांगुली ने कहा कि विराट कोहली को कप्तानी का आनंद उठाना चाहिए और चयनकर्ताओं के सामने अपनी काबिलियत साबित करनी चाहिए. यह कहना गलत होगा कि कोहली दबाव में खेलेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay