एडवांस्ड सर्च

Advertisement

नोटबंदी पर बोले नीतीश- ब्लैक मनी के खिलाफ जरूरी था ये कदम

नीतीश कुमार ने सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार को नोटबंदी के पहले वर्षगांठ की बधाई दी. ट्विटर पर लिखते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि नोटबंदी के वजह से काला धन पर पिछले 1 साल में प्रभावकारी कार्यवाही हुई है.
नोटबंदी पर बोले नीतीश- ब्लैक मनी के खिलाफ जरूरी था ये कदम बिहार के सीएम नीतीश कुमार
रोहित कुमार सिंह [Edited By: वंदना भारती]पटना, 08 November 2017

नोटबंदी के पहले वर्षगांठ पर केंद्र सरकार और भाजपा आज के दिन को 'कालाधन विरोध दिवस' के तौर पर मना रहे हैं. ऐसे में एनडीए की सहयोगी पार्टी जेडीयू नोटबंदी के पहले वर्षगांठ के धूमधाम से दूर नजर आ रही थी. सवाल उठने लगे कि आखिर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का अब भी समर्थन करते हैं या नहीं?

राजनीतिक गलियारों में चल रहे तमाम तरह की अटकलों को विराम देते हुए नीतीश कुमार ने सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार को नोटबंदी के पहले वर्षगांठ की बधाई दी. ट्विटर पर लिखते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि नोटबंदी के वजह से काला धन पर पिछले 1 साल में प्रभावकारी कार्यवाही हुई है.

नीतीश ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ चल रहे बेनामी संपत्ति अर्जित करने के कई मामलों को लेकर भी तंज कसा और कहा कि नोटबंदी के बाद बेनामी संपत्ति पर भी हमला प्रारंभ कर दिया गया है. ऐसा करने के लिए नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार को बधाई भी दी.

गौरतलब है कि पिछले साल 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में नोटबंदी का ऐलान किया था और उसके तुरंत बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी खेमे के पहले मुख्यमंत्री थे, जिन्होंने सामने आकर प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले का पुरजोर स्वागत किया था और अपना समर्थन भी दिया था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay