एडवांस्ड सर्च

जायरा छेड़खानी केस: विस्तारा ने DGCA और विमानन मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

विस्तारा एयरलाइंस ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि आरोपी बिजनेसमैन विकास ने केबिन क्रू से कंबल मांगते हुए डिस्टर्ब ना करने की बात की थी. उसने फ्लाइट में खाना भी नहीं लिया था. आरोपी पूरे सफर में कंबल डालकर सोया हुआ था.

Advertisement
aajtak.in
अंकुर कुमार नई दिल्ली , 12 December 2017
जायरा छेड़खानी केस: विस्तारा ने DGCA और विमानन मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट जायरा वसीम

दंगल गर्ल जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ के मामले विस्तारा एयरलाइंस ने विमानन नियामक निकाय (DGCA) और नागरिक विमानन मंत्रालय (MOCA) को रिपोर्ट सौंपी है. सूत्रों के अनुसार विस्तारा एयरलाइंस ने अपनी रिपोर्ट में घटना के बारे में अपना पक्ष रखा है. साथ ही रिपोर्ट में कहा कि शिकायत मिलने पर उन्होंने जायरा की मां से कंप्लेंट फाइल करने के बारे पूछा था.

विस्तारा एयरलाइंस ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि आरोपी बिजनेसमैन विकास ने केबिन क्रू से कंबल मांगते हुए डिस्टर्ब ना करने की बात की थी. उसने फ्लाइट में खाना भी नहीं लिया था. आरोपी पूरे सफर में कंबल डालकर सोया हुआ था. रिपोर्ट में विस्तारा ने कहा कि वहीं लैंडिंग के समय जायरा आरोपी पर अचानक चिल्लाने लगी. उस समय केबिन क्रू जंप सीट बैठी हुई थी. केबिन क्रू को उस समय नहीं लगा कि यह कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला है. केबिन क्रू ने सोचा कि आरोपी द्वारा आर्म रेस्ट पर पैर रखे जाने की वजह से चिल्ला रही है.

विस्तारा के अनुसार केबिन क्रू ने लैंडिंग होने पर जायरा से बात करने की कोशिश की. हालांकि शॉक में होने की वजह से वह वहां से चली गई. इसके बाद केबिन क्रू ने जायरा की मां से बात की और घटना के बारे में पूछा. मां ने घटना के बारे में सारी जानकारी दी तब केबिन क्रू ने पूछा कि उन्होंने पहले क्यों नहीं उन्हें अलर्ट किया. इस पर जायरा की मां ने बताया कि उन्हें भी इस घटना के बारे में लैंडिंग करते समय पता चला.

विस्तारा ने बताया कि इसके बाद केबिन क्रू जायरा को खोजने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद केबिन क्रू ने जायरा की मां से पूछा कि क्या वह शिकायत दर्ज करवाना चाहती हैं. इस पर जायरा की मां ने उस समय कोई प्रतिक्र‍िया नहीं दी क्योंकि उस समय वह परेशान थी. जायरा की मां से केबिन क्रू ने यह पूछा कि क्या आरोपी को टर्मिनल से निकलने से पहले हिरासत में लेने की जरूरत है? इस पर भी उनकी तरफ से कोई प्रतिक्र‍िया नहीं आई क्योंकि‍ वह भी जायरा को खोज रही थीं.

सूत्रों के अनुसार विस्तारा ने अपनी रिपोर्ट में मुंबई पुलिस से आरोपी का नाम , नंबर और पता शेयर करने की बात कही है. आपको बता दें कि दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया था. उनका आरोप था कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका ये भी आरोप था कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं.

बता दें कि जायरा की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने 39 वर्षीय विकास सचदेवा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है, जो अंधेरी ईस्ट का रहने वाला है. कोर्ट ने विकास सचदेवा को  13 दिसंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. छेड़छाड़ के आरोपी विकास ने पुलिस को बताया है कि वह दिल्ली अंत्येष्टि में गए थे. लंबे समय से नहीं सो पाने के चलते वे काफी थके हुए थे.  विकास ने कहा कि जैसे ही उसका पैर जायरा से टच किया, उसने माफी भी मांग ली. विकास का दावा है कि यह सब जानबूझकर नहीं किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay