एडवांस्ड सर्च

सनी देओल के मोबाइल नंबर के कारण परेशान ये शख्स, कॉल कर लोग कहते हैं ऐसी बातें

गुरदासपुर से सनी देओल की अनुपस्थिति की शिकायत करने वाले लोग व्हाट्सएप संदेश भेजने के अलावा उनके एक्टर बेटे करण देओल के लिए शुभकामनाएं देते हैं.

Advertisement
aajtak.in
मनजीत सहगल चंडीगढ़, 30 September 2019
सनी देओल के मोबाइल नंबर के कारण परेशान ये शख्स, कॉल कर लोग कहते हैं ऐसी बातें बीजेपी सांसद सनी देयोल (फाइल फोटो)

  • लोकसभा की वेबसाइट पर सनी देओल का गलत फोन नंबर
  • गलत नंबर के कारण मुंबई के प्रशांत मिश्रा परेशान

अभिनेता से सांसद बने सनी देओल के कारण मुंबई का एक शख्स खासा परेशान है. प्रशांत मिश्रा के फोन पर इन दिनों लगातार सनी देओल के लिए कॉल आ रही हैं. ये फोन लोग गुरदासपुर के बीजेपी सांसद सनी देओल को करते हैं, लेकिन हकीकत में फोन नंबर प्रशांत मिश्रा का है. दरअसल, लोकसभा की वेबसाइट पर सनी देओल की प्रोफाइल पर जो नंबर दिया है वो प्रशांत मिश्रा का है.

गुरदासपुर से सनी देओल की अनुपस्थिति की शिकायत करने वाले लोग व्हाट्सएप संदेश भेजने के अलावा उनके एक्टर बेटे करण देओल के लिए शुभकामनाएं देते हैं. प्रशांत मिश्रा के मुताबिक, लोग उनके मोबाइल पर कॉल करते हैं और कहते हैं वे उनको चुनकर गलत किया है. कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपनी दिक्कतें बताने लगते हैं. इसमें ज्यादातर लोग सनी देयोल के फैंस होते हैं.

कुछ कहते हैं कि वे उनसे (सनी देओल) मिलना चाहते हैं. कुछ फिल्म में अपने करियर को लेकर फोन करते हैं. वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो उनके बेटे करण देओल को शुभकामनाएं देने के लिए फोन करते हैं. बता दें करण देओल 'पल पल दिल के पास' मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.

क्या पीड़ित को मिलेगी राहत?

मूल रूप से बनारस के रहने वाले प्रशांत मिश्रा मुंबई की एक कंपनी में आईटी हेड हैं. प्रशांत ने पिछले साल आइडिया कंपनी का एक नंबर खरीदा. उन्होंने अधिकारियों से सनी देओल की प्रोफाइल से अपना मोबाइल नंबर हटाने का अनुरोध किया है.

बीजेपी सांसद के निजी सहायक निरंजन विद्यासागर ने कहा कि सनी देओल के संपर्क अपडेट किए जा रहे हैं और अधिकारियों को पहले ही गलत मोबाइल फोन नंबर हटाने के लिए कहा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay