एडवांस्ड सर्च

ममता हुईं और हमलावार, बोलीं- रेडियो पर होती है मन की नहीं... 'मोदी की बात'

ममत ने एक बयान में कहा, 'मोदी जी आपने भारत की अर्थव्यवस्था और प्रगति को खत्म कर दिया. हम आप पर और आपकी बेमेल गलत प्रौद्योगिकी पर भरोसा नहीं करते जिसका आप प्रचार कर रहे हैं.'

Advertisement
aajtak.in
सुरभि गुप्ता/ BHASHA नई दिल्ली, 28 November 2016
ममता हुईं और हमलावार, बोलीं- रेडियो पर होती है मन की नहीं... 'मोदी की बात'  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि रेडिया कार्यक्रम ‘मन की बात’सरकारी तंत्र का दुरुपयोग है क्योंकि यह अब ‘मोदी की बात’हो गया है.

ममता ने एक बयान में कहा, 'मोदी जी आपने भारत की अर्थव्यवस्था और प्रगति को खत्म कर दिया. हम आप पर और आपकी बेमेल गलत प्रौद्योगिकी पर भरोसा नहीं करते जिसका आप प्रचार कर रहे हैं. हम प्रौद्योगिकी और प्रगति चाहते हैं, लेकिन इस काम के कारण समाज के किसी भी तबके को नहीं छोड़ा जाना चाहिए और ना ही किसी को परेशान किया जाना चाहिए'.

उन्होंने कहा कि ‘मन की बात ’अब ‘मोदी की बात’बन गया है और प्रधानमंत्री मोदी सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रहे हैं. लाखों लोगों की समस्याओं और दर्द के समाधान की बजाए वह व्यक्तिगत बदला ले रहे हैं, अपना प्रचार और काम कर रहे हैं. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि हमारे देश की महिलाएं आपको करारा जवाब देंगी. वे भारत की माताएं हैं.

ममता ने सवाल उठाया कि प्रधानमंत्री ने असामाजिक तत्वों को गरीबों के बैंक खातों में अवैध रुपये जमा करके उनके जीवन के साथ नहीं खेलने की चेतावनी दी क्योंकि ऐसी चीजों से निपटने के लिए बेनामी लेनदेन को लेकर कड़ा कानून बनाया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay