एडवांस्ड सर्च

तेलंगाना CM से वोटर की मांग-नहीं मिलती फेवरेट बीयर, कुछ उपाय करें

एक शख्स ने चिट्ठी में लिखा कि उसकी तरह कई लोग हैं जिन्हें पास के जिले में मनपंसद बीयर खरीदने जाना पड़ता है. पत्र में मुख्यमंत्री से आग्रह किया गया है कि जगतियाल जिले में भी मनपसंद बीयर की बिक्री शुरू कराई जाए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ आशीष पांडेय नई दिल्ली, 05 June 2019
तेलंगाना CM से वोटर की मांग-नहीं मिलती फेवरेट बीयर, कुछ उपाय करें वोटर ने की किंगफिशर बीयर की मांग (फाइल फोटो)

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के सामने एक शख्स ने दिलचस्प मांग रख दी है. उसने मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर कहा है कि बाजार में उसके फेवरेट ब्रांड की बीयर उपलब्ध कराई जाए. दरअसल जिस शख्स ने चिट्ठी लिखी है, उसके जिले में मनपसंद बीयर नहीं बिकती. इसलिए उसने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है कि इसकी बिक्री शुरू कराई जाए.

तेलंगाना उन प्रदेशों में शामिल है जहां शराब की खपत काफी ज्यादा है. यहां शराब पीने वाले कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें मुख्यमंत्री से अपने फेवरेट ब्रांड की मांग करने में भी कोई हिचक नहीं. वाकया तेलंगाना के जगतियाल जिले का है. यहां अभी हाल में स्थानीय निकाय के चुनाव संपन्न हुए हैं. वोटों की गिनती के लिए बैलट बॉक्स खंगालते चुनाव अधिकारियों को एक चिट्ठी मिली जो मुख्यमंत्री के नाम थी.

img_20190605_113023_060519012229.jpg

चिट्ठी में वोटर ने अपना नाम जाहिर नहीं किया है लेकिन खुद को जगतियाल जिले का निवासी बताया है. चिट्ठी में उसने अपने मौजूदा जिले को करीमनगर जिले में मिलाने की गुहार लगाई है. इसके पीछे जो कारण उसने बताई, उसे पढ़कर चुनाव अधिकारी भौंचक्के रह गए. उसका कहना है कि जगतियाल में उसकी फेवरेट ब्रांड की बीयर नहीं मिलती, जबकि करीमनगर में इसकी अच्छी सप्लाई है. अपना दुख जाहिर करते हुए शख्स ने यह भी लिखा कि उसकी तरह कई लोग हैं जिन्हें पास के जिले में मनसपंसद बीयर खरीदने जाना पड़ता है. पत्र में मुख्यमंत्री से आग्रह किया गया है कि जगतियाल जिले में भी इस बीयर की बिक्री शुरू कराई जाए.

आपको बता दें कि तेलंगाना और आंध्र प्रदेश को मिला दें तो भारत में शराब की खपत में दूसरे स्थान पर आते हैं. इन दोनों प्रदेशों के अलावा सिक्किम, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में शराब की खपत काफी ज्यादा है.       

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay