एडवांस्ड सर्च

UP में 19 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला, लिस्ट में दिवंगत सत्यनारायण सिंह का भी नाम

UP police में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर शुक्रवार को 19 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला किया गया है. हैरान कर देने वाली बात यह रही है कि जिन पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला हुआ है उनमें दिवंगत डिप्टी एसपी सत्यनारायण सिंह का भी नाम है. बता दें कि सत्यनारायण सिंह का दिसंबर में ही कैंसर के कारण निधन हो चुका है.

Advertisement
शि‍वेंद्र श्रीवास्तव [Edited by: देवांग दुबे]नई दिल्ली, 12 January 2019
UP में 19 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला, लिस्ट में दिवंगत सत्यनारायण सिंह का भी नाम प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश पुलिस में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर शुक्रवार को 19 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला किया गया है. चौंकाने वाली बात यह रही है कि जिन पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला हुआ है उनमें दिवंगत डिप्टी एसपी सत्यनारायण सिंह का भी नाम है. बता दें कि सत्यनारायण सिंह का दिसंबर में ही कैंसर के कारण निधन हो चुका है.

सत्यनारायण अभिसूचना मुख्यालय में तैनात थे और उनका तबादला अयोध्या किया गया था, लेकिन जब उनका ट्रांसफर अयोध्या हुआ था, वे कैंसर से पीड़ित होने के चलते अस्पताल में भर्ती थे. पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले का जो आदेश जारी हुआ है उसमें दिवंगत डिप्टी एसपी सत्यनारायण का स्थानांतरण अयोध्या के अभिसूचना मुख्यालय में किया गया है.

सूची में सत्यनारायण सिंह का नाम शामिल होने की जानकारी के बाद डीजीपी मुख्यालय में हड़कंप मच गया. शुक्रवार देर रात उत्तर प्रदेश के डीजीपी की ओर से इसको लेकर एक ट्वीट जारी किया गया. ट्वीट में इस पूरे मामले को लेकर उन्होंने माफी मांगी.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि यह गहरे खेद का विषय है. पुलिस उपाधीक्षक सत्य नारायण सिंह के स्थानांतरण सूची रद्द कर दी गई है. इस तरह की गड़बड़ी अनुचित है और मैं इसके लिए एचओडी के रूप में माफी मांगता हूं.

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay