एडवांस्ड सर्च

अमेठी: सड़क हादसे में मरने वालों के परिवार से मिलीं सोनिया और प्रियंका गांधी

अमेठी-गौरीगंज हाईवे पर हादसा सोमवार की रात हुआ था. एक ट्रक ने उस बोलेरो को टक्कर मार दी, जिसमें सवार परिवार गौरीगंज में एक समारोह में भाग लेकर अपने गांव लौट रहा था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in अमेठी , 24 January 2020
अमेठी: सड़क हादसे में मरने वालों के परिवार से मिलीं सोनिया और प्रियंका गांधी सोनिया व प्रियंका गांधी का यह दौरा पूर्व निर्धारित नहीं था

  • हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की हो गई थी मौत
  • अमेठी-गौरीगंज हाईवे पर सोमवार रात हुआ था हादसा

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को अमेठी पहुंचकर सड़क दुर्घटना में मारे गए मृतकों के परिवार से मुलाकात की. इस दुर्घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई थी. सोनिया व प्रियंका गांधी अमेठी के भरेठा गांव पहुंचीं और शोक संतप्त परिवार से मिलीं. इस गांव ने सड़क हादसे में अपने पूर्व प्रधान को भी खो दिया है.

सोनिया व प्रियंका गांधी का यह दौरा पूर्व निर्धारित नहीं था. अमेठी-गौरीगंज हाईवे पर हादसा सोमवार की रात हुआ था. एक ट्रक ने उस बोलेरो को टक्कर मार दी, जिसमें सवार परिवार गौरीगंज में एक समारोह में भाग लेकर अपने गांव लौट रहा था. सोनिया व प्रियंका ने इससे पहले, पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और लोगों तक पहुंचकर सत्तारूढ़ भाजपा को बेनकाब करने को कहा. उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून के मुद्दे पर भाजपा खुद लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है.

यहां भी पढ़ें- पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी बोले- सड़क पर उतरे युवाओं के विचार महत्वपूर्ण

सोनिया व प्रियंका गांधी दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचीं. दूसरे दिन सोनिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं से स्थानीय मुद्दे उठाने और अन्याय के खिलाफ लड़ाई जारी रखने को कहा. उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित पार्टी पदाधिकारियों को विशेषज्ञों द्वारा दिए जा रहे प्रशिक्षण में कही जा रहीं बातें हर कीमत पर लागू की जानी चाहिए. उन्होंने पार्टी के लोगों से राज्य में किसानों और युवाओं की समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करने को कहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay