एडवांस्ड सर्च

फैशन शो के ल‍िए एमबीए स्टूडेंट कर रही थी रैम्प वॉक की प्रैक्टिस, घुटनों के बल बैठी और मौत

21 साल की होनहार एमबीए स्टूडेंट फैशन शो के ल‍िए प्रैक्ट‍िस कर रही थी. सब कुछ ठीक चल रहा था और वह प्रैक्टिस के कई दौर न‍िपटा चुकी थी. अचानक उसे सीने में दर्द हुआ और घुटनों के बल बैठी और वहीं स्थिर हो गई. जब उसे अस्पताल ले गए तो बताया गया क‍ि छात्रा की मौत हो चुकी है. यह घटना कर्नाटक के बेंगलुरु की है.

Advertisement
aajtak.in
नोलान प‍िंटो बेंगलुरु , 21 October 2019
फैशन शो के ल‍िए एमबीए स्टूडेंट कर रही थी रैम्प वॉक की प्रैक्टिस, घुटनों के बल बैठी और मौत स्टूडेंट शाल‍िनी (Photo:aajtak)

  • 'फ्रैशर्स डे' के ल‍िए रैम्प पर चलने की प्रैक्टिस कर रही थी स्टूडेंट
  • अचानक घुटनों के बल बैठी और कुछ ही सेकंड में हो गई मौत

एक कॉलेज में 'फ्रैशर्स डे' के आयोजन के दौरान रैम्प पर चलने की प्रैक्टिस के दौरान एक छात्रा की मौत हो गई. 21 साल की शालिनी एआईएमएस कॉलेज में एमबीए फर्स्ट ईयर में पढ़ती थी. दिल के दौरे को छात्रा की मौत की वजह बताया जा रहा है. यह घटना कर्नाटक के बेंगलुरु की है.

ये घटना शुक्रवार को तब हुई जब कॉलेज में 'फ्रेशर डे' पर फैशन शो के आयोजन के लिए रैम्प वॉक की प्रैक्टिस हो रही थी. प्रैक्ट‍िस में वह जमकर भाग ले रही थी और उसे उम्मीद थी क‍ि वह फैशन शो में अच्छा प्रदर्शन करेगी. शालिनी श्रीरामपुरा के लक्ष्मीनारायणपुरा में अपने माता-पिता के साथ रहती थी.

प्रैक्ट‍िस के बीच अचानक घुटनों पर बैठ गई छात्रा

सूत्रों के मुताबिक, शालिनी रैम्प पर कई बार प्रैक्टिस कर चुकी थी. फिर वो अचानक अपने घुटनों पर बैठ गई. कुछ देर बाद अन्य छात्राओं ने देखा कि वह एक ही जगह पर स्थिर है. इससे उसके साथी घबरा गए. शालिनी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, शालिनी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुकी थी.   

पुल‍िस सीसीटीवी से पता लगा रही मौत का राज

डीसीपी (नॉर्थ) शशि कुमार ने बताया, "छात्रा की मौत कॉलेज में 'फ्रेशर्स डे' के आयोजन के दौरान रैम्प वॉक की प्रैक्टिस के दौरान हुई. मौत की वजह दिल का दौरा पड़ने से हुई लगती है." पुलिस ने आपराधिक दंड संहिता (CrPC) की धारा 174 (सी) के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay