एडवांस्ड सर्च

पश्चिम बंगाल में टीएमसी विधायक सत्यजीत विश्वास की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के टीएमसी के विधायक सत्यजीत विश्वास की शनिवार शाम अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

Advertisement
aajtak.in
इंद्रजीत कुंडू कोलकाता, 09 February 2019
पश्चिम बंगाल में टीएमसी विधायक सत्यजीत विश्वास की गोली मारकर हत्या तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक सत्यजीत विश्वास (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक सत्यजीत विश्वास की शनिवार शाम अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. कृष्णगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक बिस्वास नदिया में एक सरस्वती पूजा उद्घाटन समारोह में थे, जब यह घटना हुई थी. पुलिस ने बताया कि उन्हें नजदीकी शक्तिनगर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

राज्य मंत्री रत्ना घोष और तृणमूल के जिला अध्यक्ष गौरीशंकर दत्ता के साथ फूलबरी में कार्यक्रम में शिरकत करते समय सत्यजीत विश्वास को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने उन पर उस वक्त गोलियां चलाई, जब वह स्टेज से नीचे उतर रहे थे. सत्यजीत विश्वास की हाल में शादी हुई थी.

टीएमसी ने बीजेपी को बताया हत्या के लिए जिम्मेदार

इस हत्या के बाद टीएमसी के जिलाध्यक्ष गौरीशंकर दत्ता ने आरोप लगाया कि इस बुरे काम के लिए बीजेपी जिम्मेदार है. नादिया टीएमसी पर्यवेक्षक अनुब्रत मोंडल ने भी इस घटना की निंदा की और उन्होंने भी आरोप लगाया कि भाजपा ऐसा कर रही है.

ममता सरकार के मंत्री मदन मित्रा ने सरस्वती पूजा समारोह में कृष्णागंज विधायक सत्यजीत विश्वास की जघन्य हत्या की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि हम बहुत अच्छी तरह से अनुमान लगा सकते हैं कि इसके पीछे कौन लोग हैं, लेकिन यह लोग हमें बंगाल के लोगों के लिए काम करने से नहीं रोक पाएंगे.

बीजेपी ने आरोप से किया इनकार

राज्य के भाजपा नेता दिलीप घोष ने आरोपों से इनकार किया. हम मामले की सीबीआई जांच के लिए तैयार है.

पुलिस ने शुरू की जांच

मी़डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी है. राज्य सरकार ने सीआईडी को भी जांच का जिम्मा दिया है. सीआईडी के अफसर पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay