एडवांस्ड सर्च

News Wrap: राजीव गांधी ने INS विराट को नहीं बनाया टैक्सी, पढ़ें गुरुवार शाम की बड़ी खबरें

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आईएनएस विराट पर पिकनिक के पीएम नरेंद्र मोदी के दावे को पूर्व एडमिरल एल रामदास समेत और पूर्व एडमिरल अरुण प्रकाश ने खारिज कर दिया है. आईएनएस विराट के तत्कालीन कमांडिग अफसर विनोद पसरीचा ने भी इस दावे को झूठा बताया है. पढ़ें गुरुवार शाम की ऐसी ही बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 May 2019
News Wrap: राजीव गांधी ने INS विराट को नहीं बनाया टैक्सी, पढ़ें गुरुवार शाम की बड़ी खबरें पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी(फाइल फोटो-इंडिया टुडे)

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आईएनएस विराट पर पिकनिक के पीएम नरेंद्र मोदी के दावे को पूर्व एडमिरल एल रामदास समेत और पूर्व एडमिरल अरुण प्रकाश ने खारिज कर दिया है. आईएनएस विराट के तत्कालीन कमांडिग अफसर विनोद पसरीचा ने भी इस दावे को झूठा बताया है. गुरुवार शाम की ऐसी ही बड़ी खबरें पढ़ने क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर.

1. 'INS विराट को टैक्सी बनाया': पूर्व एडमिरल बोले- छुट्टी पर नहीं थे राजीव गांधी

एडमिरल रामदास ने पीएम मोदी के दावे के बाद गुरुवार को एक प्रेस रिलीज जारी की, जिसमें उन्होंने कहा कि राजीव गांधी की लक्षद्वीप यात्रा आधिकारिक थी, वह पिकनिक पर नहीं थे. बुधवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि साल 1987 में छुट्टियां मनाने के लिए दिवंगत पीएम ने आईएएस विराट का निजी टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया था.

2. Exclusive: ममता का दावा- चुनाव के बाद क्षेत्रीय पार्टियां केंद्र में बनाएंगी गैर मोदी सरकार

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच तलवारें खिंची हुई हैं. दोनों दलों के नेता आरोप-प्रत्यारोप से गुरेज नहीं कर रहे हैं. लेकिन इस बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव समाप्त हो जाने के बाद सभी क्षेत्रीय पार्टियां एक मंच पर आएंगी और केंद्र में गैर मोदी सरकार बनेगी.

3. 'मेहरबान' चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को दी 'दूसरी मोहलत'

चुनाव आयोग इन दिनों नेताओं पर मेहरबान है. पीएम नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट देने के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आयोग ने दूसरी बार जवाब देने की डेडलाइन बढ़ाई है. आचार संहिता उल्लंघन नोटिस पर राहुल गांधी के अनुरोध को चुनाव आयोग ने मान लिया है.

4. गंभीर को मिला शाजिया इल्मी का साथ, बोलीं- कितना गिरोगी आतिशी? मान गए उस्ताद

दिल्ली की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर 12 मई को होने वाली वोटिंग से पहले आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जुबानी जंग जारी है. आप प्रत्याशी आतिशी के आरोपों के बाद बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर को अपनी पार्टी की नेता शाजिया इल्मी का साथ मिला है.

5. गडकरी की धमकी के बाद वर्ल्ड बैंक पहुंचा PAK, सिंधु जल समझौते पर की ये मांग

सिंधु जल समझौते पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की चेतावनी के बाद पाकिस्तान वर्ल्ड बैंक पहुंचा है. दोनों देशों के बीच लंबे समय से जारी जल विवाद के समाधान के लिए पाकिस्तान ने वर्ल्ड बैंक से कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन की मांग की है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay