एडवांस्ड सर्च

फेसबुक पर आजम खान के नाम से बना दी फर्जी आईडी

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आजम खान के नाम से फेसबुक पर दो फर्जी आईडी बनाए जाने का मामला सामने आया है. इन फर्जी आईडी पर पोस्ट भी डालनी शुरू कर दी गई थीं.

Advertisement
aajtak.in
खुशदीप सहगल रामपुर, 29 November 2016
फेसबुक पर आजम खान के नाम से बना दी फर्जी आईडी यूपी के मंत्री आजम खान

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आजम खान के नाम से फेसबुक पर दो फर्जी आईडी बनाए जाने का मामला सामने आया है. इन फर्जी आईडी पर पोस्ट भी डालनी शुरू कर दी गई थीं. पता चलते ही नगर विकास मंत्री आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां उर्फ शानू ने गंज थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. आईटी एक्ट के तहत पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

आजम खान के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाने का मामला पहले भी आ चुका है. आजम खान के मीडिया प्रभारी शानू के मुताबिक उन्हें हाल में पता चला कि मंत्री के नाम से दो फर्जी आईडी बनाकर उन पर लगातार पोस्ट डाली जा रही हैं. जब उन्होंने खुद इन फर्जी आईडी को देखा तो रिपोर्ट दर्ज कराई. शानू ने पुलिस से दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है. शानू ने आशंका जताई कि ये आजम खान के विरोधियों की साजिश हो सकती है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच साइबर सेल से कराई जाएगी. रामपुर के पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने उम्मीद जताई कि शीघ्र ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay