एडवांस्ड सर्च

मोदी सरकार से अलग होने पर अभी कोई फैसला नहीं, PM के लौटने का इंतजार: उद्धव

शिवसेना ने केंद्र की एनडीए सरकार से अलग होने पर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने यह जानकारी दी. अनंत गीते के इस्तीफे की खबरों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि इस विषय पर फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका से लौटने के बाद किया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited by: कुलदीप मिश्र]मुंबई, 01 October 2014
मोदी सरकार से अलग होने पर अभी कोई फैसला नहीं, PM के लौटने का इंतजार: उद्धव uddhav thackeray

शिवसेना ने केंद्र की एनडीए सरकार से अलग होने पर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अलग होने की सूरत में महाराष्ट्र में एनडीए के सभी सांसदों के इस्तीफे की शगूफा छोड़कर नया दांव खेला है. अनंत गीते के इस्तीफे की खबरों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि इस विषय पर फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका से लौटने के बाद किया जाएगा.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और शिवसेना का 25 साल पुराना गठबंधन टूट गया था. इसके बाद खबर आई थी कि केंद्रीय कैबिनेट में शिवसेना के एकमात्र मंत्री अनंत गीते इस्तीफा दे देंगे. गीते मोदी सरकार में भारी उद्योग मंत्री हैं.

शिवसेना प्रमुख ने मंगलवार को कहा, 'एनडीए से अलग होने पर अभी कोई फैसला नहीं किया गया है. अगर ऐसा होगा तो महाराष्ट्र के सभी 42 सांसदों को इस्तीफा देना होगा, क्योंकि वे सभी एनडीए उम्मीदवार के तौर पर सांसद चुने गए थे.'

जब उद्धव से पूछा गया कि क्या वह बीएमसी और दूसरे म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में बीजेपी से गठबंधन बनाए रखेंगे, उन्होंने कहा, 'हम इस पर धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहे हैं. जल्द फैसला लिया जाएगा.'

याद रहे कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सीट-बंटवारे पर समझौता न होने के चलते बीजेपी ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया था. तब से बीजेपी नेता शिवसेना पर सीधे हमलों से बचते रहे हैं, लेकिन शिवसेना ने तल्ख लहजे में बीजेपी पर प्रहार किए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay