एडवांस्ड सर्च

तेलंगाना: CM केसीआर का ऐलान, अपने गांव के हर परिवार को देंगे 10 लाख का लोन

चिंतामडाका केसीआर का पैतृक गांव है. मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि मैंने चिंतामडाका गांव में जन्म लिया है. मैं इस गांव के लोगों का आभारी हूं.

Advertisement
Aajtak.inनई दिल्ली, 22 July 2019
तेलंगाना:  CM केसीआर का ऐलान, अपने गांव के हर परिवार को देंगे 10 लाख का लोन मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (ANI)

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को घोषणा की है कि राज्य सरकार की ओर से चिंतामडाका गांव के 2,000 परिवारों को प्रति परिवार 10 लाख रुपये के लोन दिए जाएंगे. चिंतामडाका गांव केसीआर का पैतृक गांव है.

मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा, 'मैंने चिंतामडाका गांव में जन्म लिया है. मैं इस गांव के लोगों का आभारी हूं. प्रति परिवार 10 लाख रुपए देने की घोषणा करता हूं. इन पैसों से वे जो चाहें, वो खरीद लें.' केसीआर ने यह घोषणा इस गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कही.

के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) अपने पैतृक गांव चिंतामडाका में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने गांव के लोगों के लिए वित्तीय सहायता का ऐलान किया. केसीआर ने कहा, 'मेरा जन्म सिद्दिपेट जिले के चिंतामडाका गांव में हुआ. इसलिए अपने गांव के लोगों की जिम्मेदारी मैं लेता हूं. मैं आज यह ऐलान करता हूं कि मेरे गांव चिंतामडाका के हरेक परिवार को सरकार की तरफ से 10 लाख रुपए की वित्तीय मदद दी जाएगी. 10 लाख रुपए की राशि से वे कुछ भी खरीद सकते हैं.'

मुख्यमंत्री केसीआर ने आगे कहा, इस पैसे से चिंतामडाका गांव के लोग ट्रैक्टर, खेत और खेती की मशीनें खरीद सकते हैं. लोन की इस स्कीम का फायदा चिंतामडाका गांव के कुल 2 हजार परिवारों को मिलेगा. मुख्यमंत्री की इस घोषणा से सरकारी राजस्व पर 2 हजार करोड़ रुपए का बोझ पड़ेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे काफी जल्द इस राशि को मंजूरी दे रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay